लाइव टीवी

टोंक में पीएम मोदी की सभा को लेकर जारी है भाजपा नेताओं की बैठकों का दौर
Tonk News in Hindi

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: February 14, 2019, 9:02 AM IST

टोंक में 23 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली सभा को लेकर भाजपा नेताओं की बैठकों का दौर जारी है. बुधवार को प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर सहित कई नेताओं ने बैठक को संबोधित किया.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव में भाजपा के चुनाव प्रचार के शंखनाद के रूप में टोंक जिला मुख्यालय पर 23 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा रखी गई है. इसकी तैयारी को लेकर टोंक जिला भाजपा  की बैठकों का दौर जारी है. बुधवार को इसी क्रम में जिला संगठन की बैठक सांसद कार्यालय में आयोजित की गई जिसे प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर के अलावा टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी ओंकार सिंह लखावत व संगठन के सह प्रभारी जितेंद्र गोठवाल ने संबोधित किया. साथ ही होने वाली जनसभा को ऐतिहासिक रूप दिए जाने पर चर्चा की . बैठक को संबोधित करते हुए चंद्रशेखर ने प्रधानमंत्री मोदी को देश का मजदूर नंबर एक बताते हुए हर मजदूर से इस सभा में आने का आह्वान किया.

ओंकार सिंह लखावत नें बाद में पत्रकारों से कहा कि भाजपा का प्रयास होगा कि प्रधानमंत्री मोदी की ये सभा प्रदेश की सबसे बड़ी सभा हो . लखावत ने कहा कि इस सभा में प्रधानमंत्री मोदी मतदाताओं से देश हित में भाजपा को एक बार फिर से विजयी बनाने का आह्वान तो करेंगे ही, इसके साथ ही वे कार्यकर्ताओं में नयी स्फूर्ति का संचार भी करने वाले हैं . बैठक में टोंक-सवाई माधोपुर के सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया के अलावा पूर्व विधायक अजीत मेहता, राजेंद्र गुर्जर, जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी व जिलाध्यक्ष गणेश माहुर भी मौजूद थे .

ये भी पढ़ें-
भाजपा जिला इकाई की बैठक में 'हार' पर होगी समीक्षा, पीएम मोदी-अमित शाह के दौरे पर भी चर्चा




लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की अहम बैठक, पार्टी के 'चाणक्य' देंगे जीत का मूलमंत्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टोंक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2019, 9:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर