टोंक में कैब चालक का गला रेता, सुनसान सड़क पर फेंककर फरार हुए लुटेरे

जयपुर से ओला कैब किराये पर लेकर निकले एक युवक व युवती ने सोमवार रात को लूट की नीयत से धारदार हथियार से कैब चालक का गला रेत दिया. बाद में दोनों कैब चालक को सड़क पर फेंककर फरार हो गए.

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: September 11, 2018, 1:19 PM IST
टोंक में कैब चालक का गला रेता, सुनसान सड़क पर फेंककर फरार हुए लुटेरे
फोटो: न्यूज18 राजस्थान
Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: September 11, 2018, 1:19 PM IST
जयपुर से ओला कैब किराये पर लेकर निकले एक युवक व युवती ने सोमवार रात को लूट की नीयत से धारदार हथियार से कैब चालक का गला रेत दिया. बाद में दोनों कैब चालक को सड़क पर फेंककर फरार हो गए. कैब चालक को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार वारदात का शिकार हुआ सुंदर सिंह कैब चलाता है. सोमवार रात जयपुर से एक युवक व युवती ने कैब को किराए पर लिया था. उसके बाद वे उसे टोंक लेकर गए थे. रात करीब ढाई से तीन बजे युवक व युवती ने कैब चालक सुंदर सिंह का धारदार हथियार से गला रेत दिया. बाद में राहोली मार्ग पर सुनसान इलाके में उसे पटककर फरार हो गए. वारदात की सूचना मिलते ही निवाई वृत्ताधिकारी राजेश वर्मा व थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल चालक सुंदर सिंह को निवाई के सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया.

शातिर गैंग का है काम
वहां चिकित्सकों ने सुंदर सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जयपुर रेफर कर दिया. वारदात के बाद टोंक जिले समेत आसपास के सभी प्रमुख मार्गों पर नाकेबंदी करवाई गई, लेकिन युवक व युवती का कोई सुराग नहीं लग पाया. वृत्ताधिकारी राजेश वर्मा ने बताया कि जिस तरह वारदात को अंजाम दिया गया है उससे लगता है कि ये किसी शातिर गैंग का काम है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर