• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • COVID-19: टोंक सर्किट हाउस के 2 कार्मिक पॉजिटिव, 15 अप्रैल को डिप्टी CM पायलट आए थे यहां

COVID-19: टोंक सर्किट हाउस के 2 कार्मिक पॉजिटिव, 15 अप्रैल को डिप्टी CM पायलट आए थे यहां

15 अप्रैल को डिप्टी सीएम सचिन पायलट टोंक दौरे पर आए थे. इस दौरान पायलट  सर्किट हाउस भी आये थे और जिला अधिकारियों के साथ मिटिंग की थी.

15 अप्रैल को डिप्टी सीएम सचिन पायलट टोंक दौरे पर आए थे. इस दौरान पायलट सर्किट हाउस भी आये थे और जिला अधिकारियों के साथ मिटिंग की थी.

कोरोना (COVID-19) के हॉट-स्पॉट बने टोंक जिले में सर्किट हाउस के 2 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. प्रशासन की इस हड़बड़ाहट का बड़ा कारण इस सर्किट में गत 15 अप्रेल को हुई मिटिंग है.

  • Share this:
टोंक. कोरोना (COVID-19) के हॉटस्पॉट बने राजस्थान के टोंक जिले में सर्किट हाउस के दो कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. प्रशासन की इस हड़बड़ाहट का बड़ा कारण इस सर्किट में बीते 15 अप्रेल को हुई मीटिंग है. इस मीटिंग में डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) और जिले के कई आला अधिकारी मौजूद थे.

कल 6 सरकारी कर्मचारी पाए गए थे पॉजिटिव
टोंक कोरोना वायरस का बड़ा हॉटस्पॉट बना हुआ है और वर्तमान में यहां 115 पॉजिटिव केस हैं. यहां बुधवार को पॉजिटिव पाए गए लोगों में से छह सरकारी कर्मचारी हैं. इन छह कर्मचारियों में से तीन सआदत अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड के नर्सिंगकर्मी हैं. जबकि दो सर्किट हाऊस के कार्मिक हैं. छठा पॉजिटिव राजस्व विभाग का कर्मचारी है. लेकिन सर्किट हाऊस के दो कार्मिकों के पॉजिटिव आने की सूचना के बाद से यहां प्रशासन की सांसें पूरी तरह फूली हुई हैं.

15 अप्रैल को हुई थी मिटिंग
दरअसल पिछले दिनों 15 अप्रैल को उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का यहां दौरा हुआ था. पायलट सर्किट हाउस आये थे और जिला अधिकारियों के साथ बैठक की थी. इस मीटिंग में जिला कलेक्टर, एसपी, सीएमएचओ, पीएमओ, नगर परिषद कमिश्नर और चेयरमेन सहित जिले के कई अधिकारी थे. अब उसी सर्किट हाउस के दो कार्मिकों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से सभी की चिंता बढ़ी हुई है.

कलेक्टर बोले मीटिंग के समय दोनों कर्मचारी मौजूद नहीं थे
मामले की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर केके शर्मा ने सर्किट हाउस में ठहरे तीन आरएएस अधिकारियों को वहीं क्वॉरेंटाइन करवाते हुए सर्किट हाऊस की किचन और मेस को पूरी तरह से बंद करवा दिया है. जिला कलेक्टर का कहना है जिस समय डिप्टी सीएम की मीटिंग हुई थी उस समय दोनों ही कर्मचारी ड्यूटी पर नहीं थे. जब डिप्टी सीएम सचिन पायलट आये थे उस समय संविदा सफाईकर्मी सर्किट हाउस से जा चुका था और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की नाइट ड्यूटी थी.

ये भी पढ़ें-

Corona Warriors: उदयपुर के व्यवसायी ने की प्रशासन को हेलीकॉप्टर देने की पेशकश

राजस्थान में 60 लाख लोगों को बाजार से गेहूं खरीदकर मुफ्त बांटा जाएगा: CM गहलोत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज