लाइव टीवी

तालाब किनारे मिला अज्ञात नवजात बालिका का शव, जांच में जुटी पुलिस

News18 Rajasthan
Updated: January 27, 2020, 8:04 PM IST
तालाब किनारे मिला अज्ञात नवजात बालिका का शव, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और साथ ही डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल भी लिए गए हैं.

टोंक जिले में चोरू-मंडावरा सड़क मार्ग के पास स्थित एक तालाब के किनारे एक नवजात बालिका (Newborn corpse) का शव प्लास्टिक बैग में बंधा हुआ मिला है.

  • Share this:
टोंक. जिले में एक बार फिर से अज्ञात मां द्वारा ममता को शर्मसार किये जाने का मामला सामने आया है. मामला अलीगढ़ थाना क्षेत्र का है जहां बीती शाम चोरू-मंडावरा सड़क मार्ग के पास स्थित एक तालाब के किनारे एक नवजात बालिका (Newborn corpse) का शव प्लास्टिक बैग में बंधा हुआ मिला
है. मंडावरा के नवनिर्वाचित सरपंच ने इस मामले की जानकारी अलीगढ़ थाना पुलिस (Police) को दी. मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव का व घटनास्थल का मुआयना किया गया. इस दौरान पाया गया कि बालिका की नाल को काटे जाने के बाद उस पर लगाया गया टैग ज्यों की त्यों मौजूद था.

अज्ञात मां के विरूद्ध मामला दर्ज

पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और साथ ही डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल भी लिए गए हैं. पुलिस का मानना है कि मामला अवैध संतान का हो सकता है. पुलिस के अनुसार किसी अज्ञात मां या फिर व्यक्ति द्वारा बालिका को जन्म के बाद मारने के उद्देश्य से फेंका गया होगा. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात

मां के विरूद्ध मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - चीन से लौटे राजस्थान के 18 लोगों को Corona Virus के संक्रमण की आशंका!

ये भी पढ़ें - यौन उत्पीड़न: आसाराम के सह-आरोपी प्रकाश और शिवा पर कोर्ट जल्द देगी फैसला 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टोंक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 8:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर