Home /News /rajasthan /

fierce accident occurred due to collision of 2 bikes in tonk of rajasthan 3 youths killed heartbreaking insident rjsr

राजस्थान: रात के अंधेरे में टकराई 2 बाइक, तेज धमाका सुनकर दौड़े लोग, 3 युवकों की मौत

टोंक में मोटरसाइकिलें टकराने से हुआ धमाका काफी दूर तक सुनाई दिया.

टोंक में मोटरसाइकिलें टकराने से हुआ धमाका काफी दूर तक सुनाई दिया.

टोंक में 2 बाइक टकराने से 3 युवकों की मौत: राजस्थान के टोंक जिले के मालपुरा इलाके में जयपुर-भीलवाड़ा स्टेट हाईवे पर शनिवार रात को दो बाइक्स में जबर्दस्त भिड़ंत (Fierce road accident) हो गई. हादसे में उन पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई. बाइक्स टकराने के बाद वहां जोरदार धमाके की आवाज आई. दो घायलों ने डिग्गी के अस्पताल में दम तोड़ दिया था और एक की जयपुर ले जाते समय मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

दौलत पारीक.

टोंक. राजस्थान के टोंक जिले के मालपुरा इलाके में शनिवार देर रात दो बाइक में हुई जबर्दस्त भिड़ंत (Fierce road accident) में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जयपुर-भीलवाड़ा मार्ग पर हुये इस हादसे में मोटरसाइकिलों के टकराने से जबर्दस्त तेज धमाका हुआ. धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और बाद में पुलिस को सूचना दी. हादसे में मारे गये युवकों में से दो की पहचान हो गई है. तीसरे की शिनाख्तगी के प्रयास किये जा रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के अनुसार हादसा शनिवार देर रात जयपुर-भीलवाड़ा स्टेट हाईवे पर प्रतापपुरा मोड़ के पास हुआ. वहां दो मोटरसाइकिलों में भीषण भिड़ंत हो गई थी. बताया जा रहा है कि दोनों बाइक के टकराने से इतना तेज धमाका हुआ कि लोग दौड़कर वहां पहुंचे. हादसे में दोनों मोटरसाइकिलों पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये थे. मौके पर पहुंचे लोगों ने तत्काल इस बारे में डिग्गी थाना पुलिस को सूचना दी. इस पर डिग्गी थानाधिकारी सत्यनारायण चौधरी पुलिस जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

दो घायलों ने डिग्गी के अस्पताल में तोड़ा दम
पुलिस ने तत्काल तीनों घायलों को डिग्गी के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. घायलों में से दो की इलाज के दौरान वहीं पर मौत हो गई. तीसरे घायल को प्राथमिक उपचार देकर जयपुर के लिये रेफर कर दिया गया. लेकिन उसने में भी बीच राह में ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने तीन शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतकों में से एक की पहचान डिग्गी इलाके के प्रधान नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है. दूसरे मृतक का नाम भंवरलाल है. वह पचेवर इलाके का रहने वाला था. तीसरे मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है.

मोटरसाइकिलें टकराने से उदयपुर में भी हुआ था बड़ा हादसा
उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों उदयपुर जिले में भी गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर दो बाइक के टकराने से भीषण हादसा हो गया था. उदयपुर के बेकरिया थाना इलाके में हुये उस हादसे में बाइक सवार जीजा और साले समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वह हादसा भी इतना भीषण था कि बाइक सवार दूर-दूर जाकर गिरे थे. उनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगा रखा था.

Tags: Big accident, Crime News, Rajasthan news, Tonk news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर