लाइव टीवी

बजरी माफिया के बीच गैंगवार, एक गैंग ने दूसरे गैंग के एक शख्स के पेट में मारी गोली

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: November 4, 2019, 5:06 PM IST
बजरी माफिया के बीच गैंगवार, एक गैंग ने दूसरे गैंग के एक शख्स के पेट में मारी गोली
बजरी माफिया एक गैंग द्वारा दूसरे गैंग के एक शख्स को गोली मार दी गई. (संकेतात्मक तस्वीर)

टोंक जिले के लांबा बावड़ी गांव में बजरी माफियाओं (Mafia) के एक गैंग द्वारा दूसरी गैंग के एक व्यक्ति को पेट में गोली (Fired Bullets) मारे जाने का सनसनीख़ेज मामला सामने आया है.

  • Share this:
टोंक. राजस्थान के टोंक जिले में सुप्रीम कोर्ट (Supereme Court) की रोक के बाद भी माफियाओं द्वारा बजरी का काला कारोबार धड़ल्ले से किया जा रहा है. बजरी का काला कारोबार अब गैंगवार (Gangwar) में तब्दील होता नज़र आ रहा है. यहां बजरी माफियाओं में चल रही वर्चस्व की लड़ाई के चलते बीती देर रात लांबा बावड़ी गांव में बजरी माफियाओं के एक गैंग द्वारा दूसरी गैंग के एक व्यक्ति को पेट में गोली मारे जाने (Fire Bullets) का सनसनीख़ेज मामला सामने आया है. यह मालूम हो कि जिस व्यक्ति को गोली मारी गई उसका नाम रामजीलाल गुर्जर है. वह नया गांव बोरदा का निवासी है.

पेट से नहीं निकाली जा सकी गोली

इस घटना के बाद गंभीर रूप से जख्मी रामजीलाल को अन्य लोग लहूलुहान हालात में टोंक जिला मुख्यालय के सआदत अस्पताल पहुंचाया. यहां चिकित्सकों द्वारा काफी मशक्कत के बाद भी उसके पेट से गोली नहीं निकाली जा सकी. इस मामले की जानकारी मिलते ही एएसपी विपिन शर्मा व टोंक के स​र्कल अधिकारी सौरभ तिवारी अस्पताल पहुंचे और घायल व्यक्ति से संबंधित पूरे मामले की जानकारी ली.

Fire Bullets
रामजी लाल गुर्जर नाम के व्यक्ति को पेट में गोली लगी है. उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे जयपुर रेफर कर दिया गया है.


घायल व्यक्ति को जयपुर किया गया रेफर

घायल व्यक्ति रामजी लाल ने बताया कि उसको गोली मारने वाले शख्स का नाम दयाराम पंडित है और घटना के समय उसके साथ कुछ ओर लोग भी उसके कार में सवार थे. पीड़ित के अनुसार उसका बजरी के काले कारोबार से कोई लेना देना नहीं है. वहीं दूसरी ओर पुलिस का मानना है कि इस गैंगवार के पीछे का कारण बजरी का अवैध कारोबार ही है. फिलहाल घायल को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया है और पुलिस नें आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर दी है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार Ajay Devgan ने ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर चढ़ाई चादर
Loading...

RCA की पहली EGM में हंगामा, विरोध में उतरे जिला संघ पदाधिकारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टोंक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 5:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...