लाइव टीवी

शादी समारोह में लड़कियों से छेड़छाड़, विरोध करने पहुंचे दूल्हे के भाइयों को मचनलों ने पीटा
Tonk News in Hindi

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: February 8, 2020, 9:27 AM IST
शादी समारोह में लड़कियों से छेड़छाड़, विरोध करने पहुंचे दूल्हे के भाइयों को मचनलों ने पीटा
लोगों ने थाने का घेराव कर की आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

टोंक (Tonk) जिला मुख्यालय के धन्ना तलाई क्षेत्र में बीती रात शुक्रवार को एक विवाह समारोह (Wedding Ceremony) के कार्यक्रम में महिला संगीत के दौरान बाहर के कुछ शरारती युवकों ने महिलाओं व युवतियों से छेड़छाड़ कर दी, जिसके बाद जमकर हंगामा हो गया.

  • Share this:
टोंक. राजस्थान (Rajasthan) के टोंक (Tonk) जिला मुख्यालय के धन्ना तलाई क्षेत्र में बीती रात शुक्रवार को एक विवाह समारोह (Wedding Ceremony) के कार्यक्रम में महिला संगीत के दौरान बाहर के कुछ शरारती युवकों ने महिलाओं व युवतियों से छेड़छाड़ (Molestation) कर दी, जिसके बाद जमकर हंगामा हो गया. बाहरी युवकों ने दूल्हे के दो भाइयों से जबरदस्त मारपीट करते हुए उन्हें भी लहूलुहान कर दिया. मामला इतने पर ही नहीं रूका दोनों शरारती युवक वहां पत्थरबाजी करने के बाद मौके से फरार हो गए.

लोगों ने थाने का घेराव कर की आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

इस घटना से गुस्साए परिजन कोतवाली थाने पहुंचे और वहां आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर काफी हंगामा खड़ा कर दिया. परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई में ढिलाई बरतने का आरोप लगाते हुए थाने के बाहर मुख्य बाज़ार की सड़क को भी जाम कर दिया. हालांकि पुलिस ने इस दौरान एक युवक को हिरासत में ले लिया है, लेकिन पीड़ित पक्ष का कहना है कि पुलिस असली आरोपी युवकों को पकड़े जाने में कोताही बरत रही है.

बहरहाल, हंगामे को बढ़ता देख मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया गया और जब समझाइश के बाद भी हंगामा मचा रहे लोग नहीं माने तो पुलिस को हल्का बल प्रयोग कर जाम को हटाना पड़ा. बाद में एएसपी विपिन शर्मा भी कोतवाली पहुंचे और मामले की जानकारी ली. मामले मेंथाना अधिकारी बंशीलाल ने बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से सोहेल, आसिफ व एक अन्य के किलाफ मामला दर्ज कराया गया है, जिस पर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान: नए संस्कृत स्कूल खुले,क्रमोन्नत भी हुए लेकिन 'गुरु बिन' ज्ञान कहां?

ये भी पढ़ें:- राजस्थान रोडवेज को मिलने वाली 51 नई बसों में कोटा शहर के खाते में आए 8 नए वाहन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टोंक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 9:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर