Home /News /rajasthan /

CDS बिपिन रावत पर अभद्र टिप्पणी कर गायब हो गया था आरोपी, पुलिस की 4 टीमों ने ऐसे पकड़ा

CDS बिपिन रावत पर अभद्र टिप्पणी कर गायब हो गया था आरोपी, पुलिस की 4 टीमों ने ऐसे पकड़ा

सीडीएस बिपिन रावत के खिलाफ टिप्पणी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सीडीएस बिपिन रावत के खिलाफ टिप्पणी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Rajasthan News: राजस्थान की टोंक पुलिस ने सीडीएस बिपिन रावत के शहीद होने के बाद उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक जावाद से लंबी पूछताछ की है. जावाद ने सोशल मीडिया पर रावत के खिलाफ टिप्पणी की थी, जिसको लेकर लोगों के बीच आक्रोश व्याप्त है. टिप्पणी को लेकर की गई शिकायत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.

अधिक पढ़ें ...

    टोंक. देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत (General Bipin Rawat) के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक जावाद से पुलिस ने कई एंगल पर पूछताछ की है. 21 वर्षीय जवाद ने CDS जनरल बिपिन रावत के खिलाफ किए गए पोस्ट को एक घंटे बाद डिलिट कर दिया था, लेकिन तब तक पोस्ट को लेकर बवाल मच चुका था. क्योंकि हजारों लोगों ने पोस्ट देखी थी. पोस्ट का स्क्रीन शॉट लोगों ने कर कर लिया था. उसी के आधार पर राजस्थान के टोंक पुलिस (Tonk Police) से भी शिकायत की गई. पोस्ट डिलिट करने के बाद जावाद गायब हो गया था. उसे तलाश करने के लिए टोंक एसपी ने चार अलग-अलग टीमें बनाईं.

    टोंक एसपी ओम प्रकाश ने बताया कि नजर बाग रोड निवासी जावाद खान के मोबाइल फोन लोकेशन के आधार पर उसे पकड़ने में पुलिस टीम को मदद मिली. सीडीएस के खिलाफ टिप्पणी को टोंक पुलिस ने गंभीरता से लिया. बीते गुरुवार की सुबह ही आरोपी जवाद को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी गई थी. आरोपी ने जावाद ने सीडीएस रावत के शहीद होने को लेकर सोशल मीडिया में अमर्यादित व अभद्र टिप्पणी की थी.

    साइबर सेल की मदद से पकड़ा गया
    एसपी ओम प्रकाश ने बताया कि सोशल मीडिया पर पोस्ट डिलिट होने के बाद जावाद का पता नहीं चल रहा था. उसे पकड़ने के लिए चार टीमें बनाई गईं. साइबर सेल की मदद ली गई. साइबर सेल की मदद से जावाद का मोबाइल लोकेशन मिला. उसके बाद बुधवार देर रात तक पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपी की तलाश करती रहीं. गुरुवार सुबह उसे पकड़ा जा सका.

    हेलीकॉप्टर दुर्घटना में हुई थी मौत
    बता दें कि बीते बुधवार को भारतीय वायु सेना का एक हेलीकॉप्टर तमिलनाडु के कुन्नूर (Coonoor Helicopter Crash) के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. हेलीकॉप्टर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और कुछ अन्य सैन्य अधिकारी सवार थे. बाद में भारतीय वायुसेना ने पुष्टि की कि जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य लोगों की इस हादसे में मौत हो गई. इसके बाद एक तरह से पूरे देश में शोक की लहर फैल गई. सोशल मीडिया पर लोग बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दे रहे थे. इसी बीच टोंक से युवक जावाद ने एक पोस्ट में रावत के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की, जिसकी शिकायत लोगों ने पुलिस अफसरों से की.

    Tags: Cds bipin rawat death, Rajasthan news, Tonk news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर