टोंक: वेश बदलकर हंसाने वाले कलाकार ने फांसी के फंदे से झूलकर दे दी जान

महिला कांस्टेबल ने दारोगा की सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली (सांकेतिक तस्वीर)

बीती रात मनोज धानक्या (Manoj Dhankya) नाम के बहरूपिये ने बीमारी से परेशान होकर अपने ही घर में फांसी लगा (Suicide) ली. यह घटना पुरानी टोंक थाने के पंचकुईया दरवाज़े की है. मनोज लंबे समय से बीमार चल रहा था.

  • Share this:
टोंक. राजस्थान के टोंक (Tonk) में स्वांग रचकर लोगों को हंसाने वाले ने मौत के फंदे को गले लगा (Suicide) लिया. बीती रात मनोज धानक्या (Manoj Dhankya) नाम के बहरूपिये ने बीमारी से परेशान होकर अपने ही घर में फांसी लगा ली. यह घटना पुरानी टोंक थाने के पंचकुईया दरवाज़े की है, जहां बहरूपिया मनोज अपने परिवार के साथ रहा करता था. परिजनों के अनुसार मनोज पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से अस्वस्थ था और उसका उपचार चल रहा था. परिवार के लोगों ने बताया कि बीती रात वह भोजन के बाद अपने कमरे में सो गया था. शुक्रवार की सुबह जब मनोज की पत्नी चाय लेकर उसके कमरे में गयी तो दरवाज़े की कुंडी भीतर से लगी हुई थी. पत्नी के अनुसार जब उसने बार-बार दरवाज़े को धकेला तो भीतर से कुंडी खुल गयी और वहां मनोज फांसी के फंदे पर झूलता नज़र आया.

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सआदत हॉस्पिटल ले जाया गया

परिजनों की सूचना पर पुरानी टोंक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फांसी के फंदे से उतारकर सआदत अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया गया . हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सोंप दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच भी प्रारंभ कर दी है.

यह भी पढ़ें:  ट्रक और कार की भीषण टक्कर में लगी भयानक आग, चालकों ने कूदकर बचाई जान

कोटा में मासूमों की मौत पर भड़कीं मायावती, कहा- बर्खास्त हो राजस्‍थान सरकार

गहलोत के गढ़ जोधपुर में अमित शाह की CAA पर रैली आज

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.