लाइव टीवी
Elec-widget

परचून की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: November 11, 2019, 12:35 PM IST
परचून की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख
शॉर्ट सर्किट के कारण दुकान में आग लगने की लोगों ने जताई आशंका

टोंक (Tonk) जिला मुख्यालय के चतरा खटीक नला क्षेत्र में सोमवार तड़के परचून की एक दुकान में अचानक भीषण आग (Fierce Fire in Shop) लग गई.

  • Share this:
टोंक. राजस्थान (Rajasthan) के टोंक (Tonk) जिला मुख्यालय के चतरा खटीक नला क्षेत्र में सोमवार तड़के परचून की एक दुकान में अचानक भीषण आग (Fierce Fire in Shop) लग गई. आग में दुकान का लाखों का परचून सामान जलकर राख हो गया है. आग की घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है.

शॉर्ट सर्किट के कारण दुकान में आग लगने की आशंका

घटना का पता उस समय चला जब मकान मालिक ने दुकान से धुआं निकलता हुआ देखा. वहीं आग लगने का कारण दुकान के शटर के अंदर से जा रही विद्युत केबल में शॉर्ट सर्किट (Short Circuit) होना माना जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक दुकान में आग तड़के करीब 3.30 बजे लगी थी. वहीं घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम (Police Control Room, PCR) को दिए जाने के तुरंत बाद ही नगर परिषद City Council) की दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच गई. करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

सामने आई विद्युत निगम की लापरवाही

आग में दुकान के अंदर रखे सामान के अलावा वहां रखा फ्रिज़ व बिजली का अन्य सामान भी पूरी तरह से जलकर राख हो गया है. इस पूरे मामले में विद्युत निगम (Electric corporation) की लापरवाही (Negligence) भी सामने आई है.

गौरतलब है कि शॉर्ट सर्किट के बाद जब दमकलकर्मियों (Firemen) व अन्य लोगों ने निगम की ओर से जिला मुख्यालय पर शिकायतों के लिए जारी किए गए तीनों नंबरों पर संपर्क साधने का प्रयास किया, लेकिन तीनों नंबर बंद मिले.
Loading...

ये भी पढ़ें:- शादी में आए युवक की हत्या कर नदी में फेंका, परिजनों का शव लेने से इनकार

ये भी पढ़ें:- मेडिकल कॉलेज के पीजी होस्टल में निकला 7 फीट लंबा सांप, डॉक्टरों की अटकी सांस..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टोंक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 12:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...