होम /न्यूज /राजस्थान /Rajasthan Political Crisis: अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक में बोले सचिन पायलट- जो भी होगा सब सामने आ जाएगा

Rajasthan Political Crisis: अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक में बोले सचिन पायलट- जो भी होगा सब सामने आ जाएगा

पायलट के जयपुर से टोंक पहुंचने के दौरान रास्ते में उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया.

पायलट के जयपुर से टोंक पहुंचने के दौरान रास्ते में उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया.

Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot: राजस्थान में चल रहे सियासी संकट और उसके समाधान के प्रयासों पर सचिन पायलट ने कहा है कि सब ...अधिक पढ़ें

    दौलत पारीक

    टोंक. राजस्थान में चल रहे राजनीतिक संकट (Rajasthan Political Crisis) को सुलझाने के लिए दिल्ली से जयपुर पहुंचे दो बड़े नेताओं के दौरे के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक पहुंचे. इस दौरान पायलट ने मीडिया के सवालों का एक ही जवाब दिया कि अजय माकन ने पीसीसी में हुई चर्चा के बाद सब कुछ विस्तार से बता दिया है. अब मुझे ज्यादा कहने की आवश्यकता नहीं है. जो बातें पार्टी के प्लेटफार्म पर हो रही हैं, उनको मीडिया में रखने की जरूरत नहीं है. सचिन पायलट ने फॉमूले को लेकर कहा कि सब सामने आ जाएगा. मंत्रिमंडल विस्‍तार और राजनीतिक नियुक्तियों पर सचिन पायलट ने कहा कि जो भी होगा सब सामने आ जाएगा.

    राजस्थान कांग्रेस में चल रहे संकट के सियासी हल के लिए कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और पार्टी के प्रदेश प्रभारी अजय माकन शनिवार को जयपुर पहुंचे थे. उसके बाद रविवार को पीसीसी में उन्‍होंने पार्टी पदाधिकरियों के साथ बैठक की थी. पीसीसी में हुई बैठक में पायलट भी शामिल हुए थे. उसके बाद पायलट अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक के दौरे पर निकल गए थे. टोंक में मीडियाकर्मियों के मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों में उनके खेमे की डिमांड के सवालों पर पायलट ने कहा कि जो कुछ होगा सब सामने आ जाएगा.

    " isDesktop="true" id="3670314" >

    सरकारी की योजनाओं और विकास कार्यों की समीक्षा
    पायलट के जयपुर से टोंक पहुंचने के दौरान रास्ते में उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया. पायलट सबसे पहले टोंक कलक्ट्रेट पहुंचे. वहां, उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक सहित तमाम अधिकारियों के साथ सरकारी योजनाओं और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक ली. इसके बाद सचिन पायलट कृषि ऑडिटोरियम पहुंचे. वहां करीब 1.50 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण किया.

    कोरोना वैक्सीन पर केन्द्र सरकार को घेरा
    सचिन पायलट ने जिलेभर से आए फरियादियों की समस्याएं भी सुनीं. तबादलों के लिए दूर-दराज से लोगों से भी वे मिले. इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए पायलट केंद्र सरकार पर हमलावर नजर आए. पायलट ने वैक्सीन संकट पर केंद्र सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया और यहां तक कहा कि हमारी वैक्सीन को विदेशों में एक्सपोर्ट कर दिया गया. हमारे देशवासियों को समय पर वैक्सीन उपलब्ध नहीं करवाई गई. कई देशों में कोरोना की थर्ड वेव दस्तक दे चुकी है. राजस्थान सहित पूरे देश ने दूसरी लहर के दौरान जो हालात देखे उससे अंदाजा लगा सकते हैं कि तीसरी वेव की तस्वीर कितनी भयावह होगी.

    Tags: Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot, Rajasthan Congress, Rajasthan Political Crisis, Rajasthan Politics

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें