होम /न्यूज /राजस्थान /राजस्थान में बड़ा हादसा: खेलने गई 3 मासूम बेटियां तालाब में डूबी, तीनों की मौत, कोहराम मचा

राजस्थान में बड़ा हादसा: खेलने गई 3 मासूम बेटियां तालाब में डूबी, तीनों की मौत, कोहराम मचा

टोंक में हादसे का शिकार हुई तीनों बच्चियों की उम्र सात से नौ साल के बीच थी.

टोंक में हादसे का शिकार हुई तीनों बच्चियों की उम्र सात से नौ साल के बीच थी.

Tonk Big Accident: राजस्थान के टोंक जिले के देवली इलाके में बड़ा हादसा हो गया है. यहां के कल्याणपुर गांव में तालाब में ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

टोंक के देवली थाना इलाके की घटना
हादसे का शिकार हुई बच्चियों में से दो सगी बहनें हैं
तालाब में बच्चियों के शवों को खोजने में काफी दिक्कतें आईं

दौलत पारीक.

टोंक. राजस्थान के टोंक (Tonk) जिले से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. टोंक के जिले के देवली इलाके में तालाब में डूबने से तीन मासूम बच्चियों की मौत हो गई. बेटियों की मौत की खबर गांव में आग तरह फैल गई. खबर फैलते ही गांव में कोहराम मच गया. हादसे की शिकार हुई बच्चियों में से दो सगी बहनें थी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चियों को ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. देर रात शवों को तालाब से बाहर निकाल लिया गया. आज उनके शवों को पोस्टमार्टम करवाया गया है.

देवली थानाधिकारी जगदीश मीणा ने बताया कि हादसा इलाके के कल्याणपुरा गांव में मंगलवार शाम को हुआ था. गांव के तालाब के पास तीन मासूम बच्चियां खेल रही थी. इसी दौरान वे तालाब में गिर गई. तीनों को ही तैरना नहीं आता था. इसके कारण उनकी डूबने से मौत हो गई. बच्चियां जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उनको तलाशना शुरू किया. बाद में पता चला कि बच्चियां तालाब के पास खेल रही थी. इस पर परिजन वहां पहुंचे और घटनास्थल के अलामात देखकर उनको अनहोनी की आशंका हो गई.

ग्रामीणों की मदद से निकाले तीनों के शव
इस पर तत्काल ग्रामीणों और पुलिस को सूचना दी गई. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां ग्रामीणों के सहयोग से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. अंधेरा होने और तेज सर्दी के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी दिक्कतें आईं. आखिरकार ग्रामीणों की मदद से तीनों शव निकलवाकर देवली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए. बच्चियां की मौत की सूचना से उनके परिजनों में कोहराम मच गया.

रिया और नौ साल की किरण दोनों सगी बहनें थीं
मृतकों में शामिल सात साल की रिया और नौ साल की किरण दोनों सगी बहनें थीं. वहीं इसी उम्र की तीसरी लड़की उनकी पड़ोसी थी. रिया और किरण दोनों नंदकिशोर मीणा की बेटियां थी. हादसे का शिकार हुई तीसरी बच्ची मुकेश धाकड़ की बेटी थी. बुधवार को सुबह मृतक बालिकाओं के शवों का पोस्टर्माटम करवाया गया है. ग्रामीण पीड़ित परिवारों को ढांढस बंधाने में लगे हैं. लेकिन मृतक बच्चियों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है.

Tags: Big accident, Crime News, Rajasthan news, Tonk news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें