लाइव टीवी

टोंक के मालपुरा कस्बे में कर्फ्यू के बाद पसरा पूरी तरह से सन्नाटा, दो से हुई पूछताछ

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 7:16 PM IST
टोंक के मालपुरा कस्बे में कर्फ्यू के बाद पसरा पूरी तरह से सन्नाटा, दो से हुई पूछताछ
कर्फ्यू के बाद कस्बे में पूरी तरह से फैला है स

टोंक के मालपुरा कस्बे में विजयादशमी की शोभायात्रा पर किए गए पथराव के बाद बुधवार की सुबह से कर्फ्यू लगा दिया गया है. कर्फ्यू के बाद से बाजार में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा है. दो संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई है.

  • Share this:
टोंक. जिले के मालपुरा कस्बे में मंगलवार की शाम विजयादशमी की शोभायात्रा पर समाजकंटकों की ओर से किए गए पथराव के बाद बिगड़े हालात को देखते हुए प्रशासन (District Administration) ने बुधवार की सुबह 6 बजे से बेमियादी कर्फ्यू लगा दिया. कर्फ्यू (curfew) के बाद सभी जगह पर पूरी तरह सन्नाटा पसरा नज़र आया. यहां सभी प्रमुख स्थानों व संवेदनशील माने जाने वाले मोहल्लों में पुलिस, आरएसी व एसटीएफ के जवान तैनात हैं. मालपुरा कस्बे (Malpura town) के हालात पर नजर बनाए रखने के लिए जिला कलेक्टर केके शर्मा, पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू के अलावा अजमेर के आईजी संजीव कुमार नार्जरी भी यहां डेरा डाले हुए हैं. अचानक लगाए गए कर्फ्यू के बाद सवेरे जयपुर से आई बसों व निजी वाहनों को पचेवर व डिग्गी नुक्कड़ के पास ही रोक दिया गया था. बाद में रोडवेज़ की बसों व निजी वाहनों को अलग-अलग परिवर्तित मार्गों से निकाला गया.

 कर्फ्यू में ढील को लेकर फिलहाल नहीं मिले हैं किसी भी तरह के संकेत 

कलेक्टर के के शर्मा व पुलिस अधीक्षक सिद्धू ने बताया कि पुलिस और जिला प्रशासन दोनों इस घटना को लेकर पूरी तरह से सतर्क हैं व समाजकंटकों की पहचान की जा रही है.

कर्फ्यू के बाद मालपुरा बाजार में फैला है दूर-दूर तक सन्नाटा


पुलिस की ओर से इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की गई है लेकिन सूत्रों के अनुसार एक बाल अपचारी व एक अन्य युवक से संदेह के आधार पर पूछताछ की गई है. फिलहाल कर्फ्यू में ढील को लेकर किसी भी तरह के संकेत नहीं दिए गए हैं. माना जा रहा है कि अगर बुधवार की रात हाताल पूरी तरह से सामान्य रहते हैं तो गुरुवार को कर्फ्यू में कुछ देर की ढील दी जा सकती है.

ये भी पढ़ें- कोटा में किन्नरों ने किया पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन

कब्रिस्तान की जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, 10 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टोंक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 7:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...