चोरों ने शराब गोदाम पर बोला धावा, ले उड़े चुनिंदा ब्रांड्स की महंगी शराब की बोतलें

टोंक में चोरों ने राजस्थान राज्य बेवरेजेज निगम लिमिटेड के गोदाम पर रात में धावा बोला और चुनिंदा ब्रांड्स की महंगी शराब की बोतलें लेकर फरार हो गए.

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: July 26, 2019, 11:36 AM IST
चोरों ने शराब गोदाम पर बोला धावा, ले उड़े चुनिंदा ब्रांड्स की महंगी शराब की बोतलें
प्रतीकात्मक तस्वीर
Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: July 26, 2019, 11:36 AM IST
टोंक जिले में चोर कितने बैखौफ होकर चोरी की वारदात को अंजाम दे सकते हैं इसका एक ताजा उदाहरण सामने आया है. चोरों नें यहां सदर पुलिस थाने के ठीक पिछवाड़े रिको औद्योगिक क्षेत्र स्थित राजस्थान राज्य बेवरेजेज निगम लिमिटेड के गोदाम में इत्मीनान से वारदात को अंजाम देते हुए करीब 5 लाख रुपए की महंगी ब्रांड वाली शराब पर हाथ साफ कर लिया.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए तीन चोर


घटना बुधवार की रात करीब डेढ़ बजे की है. तीन चोरों ने चौकीदार के गहरी नींद में सोए होने का फायदा उठाते हुए पहले तो गोदाम के पीछे के दरवाज़े को तोड़ने का प्रयास किया, जब ये उसे तोड़ने में सफल नहीं हो सके तो इन चोरों ने गोदाम के मेन गेट पर लगे तालों को तोड़ दिया और वहां भीतर रखी महंगी ब्रांड वाली शराब की 58 पेटियां लेकर फरार हो गए. ख़ासबात यह भी चोरों की यह करतूत वहां लगे सीसीटी कैमरों में भी क़ैद हुई है.

इसी थाना क्षेत्र में हुई यह वारदात


चौकीदार को इस वारदात का पता सुबह आठ बजे उस समय चला जब कि वह सुबह गोदाम के गेट की तरफ गया. चौकीदार ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद यहां पुलिस ने मौका मुआयना किया. इधर इस मामले को लेकर बीती शाम बेवरेजेज के प्रबंधक एसएम शर्मा भी टोंक पहुंचे चोरी गई शराब की सूची पुलिस को सौंपी गई है.

ये भी पढ़ें- अपराधियों को ठेके पर रखकर कराते थे लूट, चचेरे भाई गिरफ्तार

खाप के फैसले के चलते दो साल से नहीं मिली पानी की एक बूंद
First published: July 26, 2019, 11:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...