लाइव टीवी

Rape की शिकार युवती आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पिता के साथ पहुंची IG के पास

News18 Rajasthan
Updated: October 26, 2019, 7:52 AM IST
Rape की शिकार युवती आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पिता के साथ पहुंची IG के पास
दुष्कर्म पीड़िता की सांकेतिक तस्वीर

टोंक जिले के निवाई सदर थाना इलाके की एक दुष्कर्म पीड़िता ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पिता के साथ पुलिस महानिरीक्षक (IG) से मिलकर गुहार लगाई.

  • Share this:
टोंक. जिले के निवाई सदर थाना इलाके की रहने वाली एक युवती ने अपने साथ हुए बलात्कार (Rape) मामले में शुक्रवार को दोषियों की गिरफ्तारी के लिए अजमेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (IG) संजीव नार्जरी से गुहार लगाईं. पीड़िता ने वहीं के रहने वाले हनुमान सिंह और राजू सिंह पर बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की है. उसी के बाद पीड़िता अपने पिता के साथ आईजी पुलिस के दफ्तर पहुंचकर उनसे न्याय की गुहार लगाईं. मामले में आईजी संजीव नार्जरी (IG Sanjeev Narjri) ने पीड़िता को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया है.

एक आरोपी के साथ पहले से थी जान- पहचान

पीड़िता ने बताया कि हनुमान सिंह ने उसके साथ जान पहचान कर ली थी. एक रात वह घर के बाहर शौच के लिए निकली तो उसने पीछे से उसका मुंह बंद कर उसे गाड़ी में ले जाकर डाल दिया. उसके साथ राजू भी था. दोनों ने उसे दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया..

दुष्कर्म पीड़िता पिता के साथ आईजी के पास पहुंची और न्याय की गुहार लगाई


पीड़िता का आरोप है कि उसे अपहरण के आठ महीने तक अपहरण करके रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के पिता ने भी इस मामले में न्याय मिलने की उम्मीद जताई है.इस बीच पीड़िता के पिता ने निवाई सदर थाने में शिकायत दर्ज करा दी.

(रिपोर्ट- दीपक दाधीच)

ये भी पढ़ें- सैकड़ों वारदातों में Wanted बुलटी गैंग के 5 लुटेरों समेत गिरफ्तार, मिला ये...
Loading...

बदमाशों ने घायल को एम्बुलेंस से उतारा फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टोंक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 7:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...