भैंस से टकराने के बाद कार डिवाइडर पार कर ट्रक में घुसी, जयपुर के 3 युवकों की मौत

ETV Rajasthan
Updated: October 13, 2017, 8:37 PM IST
भैंस से टकराने के बाद कार डिवाइडर पार कर ट्रक में घुसी, जयपुर के 3 युवकों की मौत
हादसे के बाद घायलों को निकाले हुए.
ETV Rajasthan
Updated: October 13, 2017, 8:37 PM IST
राजस्थान के टोंक जिले के देवली-कोटा बायपास पर शुक्रवार को एक भैंस के टकराने के बाद कार चालक ने संतुलन खो दिया और हादसा हो गया. इस हादसे में कार सवार जयपुर के तीन लोगों ने दम तोड़ दिया.

नेशनल हाईवे 12 पर हुए इस हादसे में कार डिवाइडर को पार करते हुए कोटा की ओर से आ रहे ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में तीन की मौत हुई जबकि तीन अन्य गंभीर घायल हो गए. सभी घायलों का ट्रोमा चिकित्सालय में उपचार जारी है.

जानकारी के अनुसार जयपुर की ओर से कार में सवार होकर 6 लोग कोटा की तरफ जा रहे थे. हनुमाननगर थाना क्षेत्र के कुंचलवाड़ा खुर्द के समीप कार एक भैंस से टकराने के बाद डिवाइडर कूद कर हाइवे के दूसरी ओर पहुंच गई. उस तरफ कोटा की तरफ से पट्टियों से भरा एक ट्रक आ रहा था, कार उससे टकरा गई.

टक्कर के बाद कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि क्रेन की सहायता से कार में फंसे लोगों को निकाला गया. हनुमाननगर थाना पुलिस और 108 एम्बुलेन्स की मदद से सभी को ट्रोमा चिकित्सालय लाया गया जहां उपचार के दौरान दो युवकों नें दम तौड़ दिया. सभी युवक जयपुर के झालाना डूंगरी क्षेत्र के निवासी हैं. (रिपोर्ट- लोकेंद्र चौधरी)
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर