• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सचिन पायलट ने अधिकारियों को दिए निर्देश, कहा-सरकार बने 10 माह हो गए, अब काम भी दिखे

सचिन पायलट ने अधिकारियों को दिए निर्देश, कहा-सरकार बने 10 माह हो गए, अब काम भी दिखे

सचिन पायलट ने कहा कि अब ग्रामीण क्षेत्रों की विकास योजनाओं को धरातल पर उतारने का वक्त आ गया है.

सचिन पायलट ने कहा कि अब ग्रामीण क्षेत्रों की विकास योजनाओं को धरातल पर उतारने का वक्त आ गया है.

सचिन पायलट ने कहा कि अब प्रदेश में कांग्रेस सरकार को बने 10 माह का समय बीत चुका है, अब ग्रामीण इलाकों में विकास योजनाओं को मूर्त रूप देने का वक्त आ गया है.

  • Share this:
टोंक. राजस्थान सरकार के उप मुख्यमंत्री (Deputy CM) सचिन पायलट (Sachin Pilot) विधानसभा क्षेत्र टोंक (Tonk) के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे. सचिन पायलट ने कहा है कि बहुत जल्द ही ग्रामीण विकास का रोड मेप तैयार कर गांवों में बिजली, पानी और सड़क जैसी आधारभूत ज़रूरतों के कार्य प्रारंभ कराए जाएंगे. बीते कुछ दिनों में उन्होंने चार गांवों में चौपाल और जनसुनवाई का आयोजन करवाया. इन कार्यक्रमों में वे अधिकारियों के पूरे लवाजमा के साथ बरौनी, पराना, हथौना और सोरण में जनसुनवाई करने वाले उप मुख्यमंत्री पायलट ने कहा कि अब प्रदेश में कांग्रेस सरकार को बने लगभग 10 माह का समय बीत चुका है और अब ग्रामीण क्षेत्रों की विकास योजनाओं को धरातल पर मूर्त रूप देने का समय आ गया है.

चुनाव के बाद हम किसी से राजनीतिक भेदभाव नहीं रखते: पायलट

सचिन पायलट ने अपने संबोधन में कहा कि चुनाव के बाद वे किसी से राजनीतिक भेदभाव नहीं रखते हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गांवों व शहरों का समग्र विकास के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने विधायक कोष से विकास कार्यों के लिए राशि देने की घोषणा भी की. इस मौके पर टोंक जिले के कलेक्टर के के शर्मा और एसपी आदर्श सिद्धू भी साथ में मौजूद थे.



ग्राम पंचायत लादी देवी को जब पायलेट ने जमीन से उठाकर मंच पर दी जगह...

डिप्टी सीएम सचिन पायलेट ने बुधवार को टोंक दौरे की शुरुआत इंदोकिया ग्राम पंचायत से की. इंदोकिया की सरपंच लादी देवी जनसुनवाई के दौरान जमीन पर बैठी थीं. सचिन पायलट ने उन्हें मंच पर बुलवाया और आदर के साथ बिठाया. लादी देवी से वहां पहुंचे लोगों को संबोधित करने को भी कहा.

Sachin Pilot
सचिन पायलट ने अपने संबोधन में कहा कि चुनाव के बाद वे किसी से राजनीतिक भेदभाव नहीं रखते हैं.


कुल 14 ग्राम पंचायतों का दौरा करने का है कार्यक्रम

पायलेट नें ग्रामीणों की मांग के अनुरूप कुछ विकास कार्यों के लिये मौके पर मौजूद अधिकारियों को जल्द से जल्द अनुमानित लागत राशि बताए जाने के लिए कहा. पायलट ने मंगलवार को चार ग्राम पंचायतों में जनसुनवाई की जबकि वे बुधवार को 10 ग्राम पंचायतों का दौरा करेंगे और यहां चौपाल पर खुली जनसुनवाई करेंगे.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में आज पेट्रोल पंप हड़ताल, नहीं मिल रहा पेट्रोल-डीजल

दहेज प्रताड़ना से परेशान होकर फांसी के फंदे से झूली महिला

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज