Home /News /rajasthan /

sachin pilot hits back to cm ashok gehlot comment on topple rajasthan govt know what he said nodps

सीएम अशोक गहलोत के वार पर पायलट का पलटवार, बोले- वे अनुभवी- पिता तुल्य हैं लेकिन...

सचिन पायलट सोमवार को अग्निपथ योजना के विरोध में आयोजित प्रदेशव्यापी आह्वान पर विरोध रूपी सत्याग्रह की अगुवाई करने टोंक पहुंचे थे.

सचिन पायलट सोमवार को अग्निपथ योजना के विरोध में आयोजित प्रदेशव्यापी आह्वान पर विरोध रूपी सत्याग्रह की अगुवाई करने टोंक पहुंचे थे.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान के बाद राजस्थान की राजनीति गर्माई हुई है. सीएम गहलोत के बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का बयान आया. अब इसको लेकर सचिन पायलट ने भी अपनी बात कही है. सोमवार को टोंक में एक रैली के दौरान सचिन पायलट ने सीएम गहलोत के बयान का जवाब देते हुए कहा कि जब राहुल गांधी जैसे नेता मेरे धैर्य की प्रशंसा कर चुके हैं तो सीएम गहलोत के इस बयान से किसी को अनावश्यक रूप से परेशान नहीं होना चाहिए. पायलट ने कहा कि सीएम गहलोत अनुभवी हैं, बुजुर्ग हैं और मैं उनकी बातों को अदरवाइज नहीं लेता हूं.

अधिक पढ़ें ...

दौलत पारीक, टोंक. राजस्थान कांग्रेस में मचे घमासान के बाद अब सचिन पायलट का भी बयान आ गया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि 2020 में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सचिन पायलट के साथ कांग्रेस की सरकार गिराने की कोशिश की थी. अब मुख्यमंत्री गहलोत के इस बयान के बाद टोंक विधायक और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि जब राहुल गांधी जैसे नेता मेरे धैर्य की प्रशंसा कर चुके हैं तो सीएम गहलोत के इस बयान से किसी को अनावश्यक रूप से परेशान नहीं होना चाहिए.

सचिन पायलट ने कहा कि बल्कि इसको राइट स्प्रिट यानी उत्साह के तौर पर लेना चाहिए. पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा पूर्व में कहे गए नाकारा और निकम्मे जैसे शब्दों को दोहराते हुए गहलोत को पिता तुल्य बताया. साथ ही पायलट ने कहा कि और कहा कि सीएम गहलोत अनुभवी हैं, बुजुर्ग हैं और मैं उनकी बातों को अदरवाइज नहीं लेता हूं.

पायलट बोले गजेंद्र सिंह को चुनाव हराएगी कांग्रेस
सचिन पायलट सोमवार को अग्निपथ योजना के विरोध में आयोजित प्रदेशव्यापी आह्वान पर विरोध रूपी सत्याग्रह की अगुआई करने टोंक पहुंचे थे. यहां गजेंद्र सिंह शेखावत और पायलट के मिले होने के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सत्ता में होते हुए भी हम जोधपुर से चुनाव हार गए. ये हमारी बड़ी चूक थी.

पायलट ने कहा कि अगर गजेंद्र सिंह शेखावत लोकसभा चुनाव हार जाते तो मंत्री भी नहीं बन पाते. साथ ही पायलट ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में इस बार चूक नहीं होने देंगे. हमारी पार्टी गजेंद्र सिंह शेखावत को चुनाव हराएगी. पायलट ने कहा कि कांग्रेस की सरकार कई राज्यों में रिपीट हुई है. प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में हम ही लोग बीजेपी को सत्ता से दूर रखने का काम करेंगे.

कांग्रेस सरकार को रिपीट करने पर पूरा फोकस
सचिन पायलट ने कहा कि हम चाहते हैं कि कांग्रेस की सरकार रिपीट हो. मैं बाकी सभी बातों को छोड़कर कांग्रेस की सरकार दोबारा लाने पर फोकस कर रहा हूं. लोग क्या बोलते हैं यह मुझे मालूम नहीं. इस मामले में कांग्रेस हाईकमान से हम लगातार चर्चा कर रहे हैं. मैंने कई सुझाव दिए हैं. उस पर पार्टी ने अब काम करना शुरू कर दिया है. उसके अच्छे परिणाम सामने आएंगे.

Tags: Rajasthan news, Tonk news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर