कर्नाटक मुद्दे पर सचिन पायलट ने बीजेपी पर बोला हमला

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट आज टौंक दौरे पर रहे, जहां उन्होंने कर्नाटक मुद्दे पर बयान देते हुए कहा कि कर्नाटक में जो BJP ने किया वो शुभ संकेत नहीं है.

Deepak Vyas | News18 Rajasthan
Updated: July 24, 2019, 4:51 PM IST
Deepak Vyas | News18 Rajasthan
Updated: July 24, 2019, 4:51 PM IST
उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट आज टौंक दौरे पर रहे, जहां उन्होंने नगर परिषद की ओर से करवाए गए 21 विकास कार्यो का लोकार्पण किया. साथ ही छात्राओं को स्कूटी का वितरण भी किया. सचिन पायलट ने अपने दौरे के दौरान कर्नाटक मुद्दे पर बयान देते हुए कहा कि कर्नाटक में जो BJP ने किया वो शुभ संकेत नहीं है.

सचिन पायलट ने 21 विकास कार्यो का किया लोकार्पण
सचिन पायलट ने 21 विकास कार्यो का किया लोकार्पण


सचिन पायलट का कर्नाटक मुद्दे पर बयान

कार्यक्रम के दौरान सचिन पायलट ने कहा कि कर्नाटक में बीजेपी के पास पूर्ण बहुमत नहीं था, लेकिन बावजूद उसके उन्होंने जोड़-तोड़ कर वहां सरकार गिराई, जो कि लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है. पायलट ने कहा कि मध्यप्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार है.

कांग्रेस अपने वादों को करेगी पूरा

मदरसा पैरा टीचर्स ने भी सचिन पायलट से की मुलाकात
मदरसा पैरा टीचर्स ने भी सचिन पायलट से की मुलाकात


इस दौरान पायलट ने जनता को आश्वस्त किया जो वादे कांग्रेस ने किए गए हैं उन्हें पूरा किया जाएगा. टोंक और राजस्थान में विकास के लिए पैसे की कमी नहीं आएगी. कार्यक्रम के दौरान मदरसा पैरा टीचर्स ने भी पायलट से मुलाकात की, जहां टीचर्स ने अपनी मांगों को लेकर उन्हें ज्ञापन सौंपा.
Loading...

सड़क निर्माण में प्रदेश को बनाएंगे नंबर वन

पायलट ने कहा कि सरकार ने इस मसले पर एक कमेटी बनाई है, जिसकी रिपोर्ट आते ही आगे सरकार काम करेगी और सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे. पायलट ने खुद के महकमें का जिक्र करते हुए कहा कि राजस्थान को सड़क निर्माण में नंबर एक राज्य बनाया जाएगा. साथ ही सड़कों की गुणवत्ता पर भी पूरा ध्यान रखा जाएगा.

यह भी पढ़ें- विधानसभा में विपक्ष और विरोधियों को पायलट का जबाव, कहा- मैं अकेला ही सब पर भारी
First published: July 24, 2019, 4:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...