टोंक के दत्तवास थाना क्षेत्र में लूट व अपहरण के मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार

दूसरी घटना में टोंक निवासी टैक्सी चालक ब्रजमोहन बैरवा से ललवाड़ी मोड़ पर नकदी के अलावा सोने व चांदी के आभूषण लूट लिए गए थे.

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: January 12, 2019, 10:28 PM IST
टोंक के दत्तवास थाना क्षेत्र में लूट व अपहरण के मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार
टोंंक - लूट व अपहरण मामले में महत्वपूर्ण गिरफ्तारी
Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: January 12, 2019, 10:28 PM IST
टोंक जिले के दत्तवास थाना क्षेत्र में 8 जनवरी को कौथून-लालसोट मार्ग पर दत्तवास व ललवाड़ी मोड़ के पास दो टैक्सी चालकों के साथ हुई लूट व अपहरण की वारदात का ख़ुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट द्वारा दोनों घटनाओं के खुलासे के लिए गठित विशेष टीम ने इस मामले में लूट गैंग के 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी बचे अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. ग़ौरतलब है कि लूट की इन दोनों घटनाओं में सवाई माधोपुर निवासी सुमेर सिंह के साथ
लूट को अंजाम दिए जाने के बाद उसका अपहरण कर निर्जन स्थान पर फेंक दिया गया था.

वहीं दूसरी घटना में टोंक निवासी टैक्सी चालक ब्रजमोहन बैरवा से ललवाड़ी मोड़ पर नकदी के अलावा सोने व चांदी के आभूषण लूट लिए गए थे.

इस संदर्भ में थानाधिकारी उदयवीर सिंह ने बताया कि घटना के बाद से ही अपराधियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही थी. उन्होंने कहा कि वारदात करने वाले 6 आरोपियों के बाद बाकी बचे आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास लगातार किए जा रहे हैं. गिरफ्तार आरोपियों में दिलखुश मीणा सवाई माधोपुर जिले का रहने वाला है. वहीं मनराज मीणा, शैतान मीणा, राजेश मीणा, बाबूलाल गुर्जर व भरत गुर्जर दत्तवास थाना क्षेत्र के निवासी हैं.

ये भी देखें - VIDEO: मजदूरी का पूरा पैसा नहीं मिला तो परिवार-सामान सहित कलेक्ट्रेट पर डाला डेरा

ये भी देखें - VIDEO: पुलिस ने जब्त किया अवैध शराब से भरा ट्रक, ड्राइवर फरार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर