Home /News /rajasthan /

टोंक में हिंदू नव वर्ष के शुभारंभ पर रैली के दौरान पथराव से तनाव

टोंक में हिंदू नव वर्ष के शुभारंभ पर रैली के दौरान पथराव से तनाव

टोंक में हिंदू नब वर्ष पर निकला जुलूस 
फोटो- ईटीवी

टोंक में हिंदू नब वर्ष पर निकला जुलूस फोटो- ईटीवी

टोंक में हिंदू नव वर्ष के शुभारंभ पर निकाली गई रैली के दौरान उस पर एक धार्मिक स्थल पर पथराव किया गया. इस दौरान उपद्रवियों ने दो लोगों पर तलवार से वार किया जिससे दो युवकों की हालत गंभीर है.

    टोंक जिला मुख्यालय पर रविवार शाम हिंदू नव वर्ष के शुभारंभ के अवसर पर निकाली गई रैली के दौरान बड़ा कुआक्षेत्र में एक धार्मिक स्थल के बाहर पथराव की घटना हुई. उसके बाद से यहां तनाव के हालात हैं. कुछ ही देर में पथराव की छिटपुट घटना के बाद ज़बरदस्त पथराव होने लगा. इस घटना में एएसपी अवनीश शर्मा, सीओ संजय शर्मा के अलावा पांच अन्य पुलिसकर्मी व दो अन्य लोग जख्मी हो गए. मामले को बढ़ता देख कलेक्टर सुबे सिंह यादव,एसपी योगेश दाधीच मय आरएसी, पुलिस व एसटीएफ के भारी ज़ाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक हिंसा व आगजनी की घटनाएं घट चुकी थीं.

    उपद्रवियों ने तीन बाइक फूंक डाले. इसके अलावा कई वाहनों व दुकानों में तोड़फोड़ कर दी. इस दौरान दो युवकों पर धारदार हथियारों से हमला किया गया  जिन्हें  गंभीर हालत में जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. फिलहाल जिला प्रशासन व पुलिस ने बिगड़े हालात पर नियंत्रण के लिए पूरे टोंक शहर में सीआरपीसी की धारा 144 लगाए जाने के अलावा जिला मुख्यालय पर इंटरनेट सेवाएं पूरी तरह बंद कर दी है.

    कलेक्टर व एसपी के अलावा देर रात विधायक अजीत मेहता ने सआदत अस्पताल का दौरा करते हुए घायलों की स्थिति जानी. कलेक्टर व एसपी के अनुसार पुलिस ने सीसीटी कैमरों की मदद से उपद्रवियों की पहचान का काम शुरू कर दिया गया है. इस रैली में टोंक-सवाई सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, विधायक अजीत मेहता व राजेंद्र गुर्जर के अलावा हज़ारों लोग शामिल थे.  रैली के समापन स्थल से ठीक पहले यह घटना घटी थी.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर