टोंक के कबाड़ गोदाम में लगी आग, लाखों का माल हुआ खाक

राजस्थान के टोंक जिले में बीती रात कबाड़ गोदाम में आग लग गई. काली पल्टन में मौजूद हरिजन बस्ती के पास इस गोदाम में लगभग रात 10 बजे भीषण आग लगने से लोगों में अफरा-तफरी का माहौल रहा.

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2018, 9:43 AM IST
टोंक के कबाड़ गोदाम में लगी आग, लाखों का माल हुआ खाक
कबाड़ गोदाम में लगी आग
Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2018, 9:43 AM IST
राजस्थान के टोंक जिले में बीती रात कबाड़ गोदाम में आग लग गई. काली पल्टन में मौजूद हरिजन बस्ती के पास  इस गोदाम में लगभग रात 10 बजे भीषण आग लगने से लोगों में अफरा-तफरी का माहौल रहा. गोदाम में आग लगने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम और दमकल केंद्र को इसकी सूचना दी. सूचना के तुरंत बाद तीन दमकलों और पुलिस कर्मियों ने लगभग ढाई घंटे की मशक्कत के बाद आग को पूरी तरह से काबू में कर लिया.

आग बुझाने के दौरान वहां बिजली सप्लाई को बंद करने आयी कंट्रोल टीम ने पुलिस को बताया कि गोदाम में अवैध रूप से बिजली कनेक्शन लिया हुआ था. दमकल केंद्र प्रभारी शैतान मीणा का कहना है, कि आग स्पष्ट रूप से शॉर्ट सर्किट से लगी है और बस्ती के बीच में इस तरह का गोदाम बनाया जाना पूरी तरह से ग़ैर कानूनी है.

पुलिस ने गोदाम में पहुंचकर गोदाम मालिक मोहम्मद इशाक से अवैध कनेक्शन लेकर बिजली चोरी किए जाने के बारे में भी पूछताछ की.वहीं गोदाम मालिक इशाक का कहना है कि आग लगने से उसे बड़ा नुकसान हुआ है.इशाक के मुताबिक गोदाम में लगभग 5 से 6 लाख रुपए का प्लास्टिक कबाड़ पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है .

यह भी देखें-  VIDEO: कबाड़ के गोदाम में आग से इलाके में मची अफरातफरी

यह भी देखें-  जयपुर में फ्लैट के नीचे बने गोदाम में लगी आग
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर