लाइव टीवी

विवाहिता की मौत के बाद चुपके से कर दिया अंतिम संस्कार, पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

News18 Rajasthan
Updated: September 23, 2019, 7:24 PM IST
विवाहिता की मौत के बाद चुपके से कर दिया अंतिम संस्कार, पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप
टोंक के एसपी कार्यालय में जुटे संदिग्ध परिस्थितियों में मरी विवाहिता के परिजन

टोंक जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र के मंडावरा गांव में एक विवाहिता की मौत के बाद ससुराल पक्ष ने चुपके से उसका अंतिम संस्कार कर दिया. पीहर पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

  • Share this:
टोंक. जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र के मंडावरा गांव में 9 सितंबर को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने बिना पीहर पक्ष व गांव के लोगों को सूचित किए उसका गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार कर दिया. इस मामले को लेकर सोमवार को मृत महिला के पीहर बूंदी जिले (Bundi District) के धानु गांव के लोग सोमवार को टोंक (tonk)  पहुंचे. परिजनों ने यहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय (SP office) पहुंच कर इसे हत्या का मामला बताते हुए थाने दर्ज कराई गई अपनी रिपोर्ट में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. मृत महिला सीमा मीणा के भाई शिवराज मीणा ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन जब राखी के अवसर पर पीहर आयी थी उस समय भी उसने ससुराल वालों की ओर से यातना दिए जाने की बात बताई थी लेकिन उसने समझा बुझाकर उसे राखी के बाद ससुराल भेज दिया था.

बिना बताए अंतिम संस्कार करने और ग्रामीणों की चुप्पी से होती है हत्या की पुष्टि

टोंक के पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने दिया पूरी निष्पक्षता के जांच का आश्वासन


पीहर पक्ष को लोगों ने बताया कि उन्हें बिना सूचना दिए सीमा का अंतिम संस्कार कर देना व ग्रामीणों के स्तर से इस मामले में चुप्पी साध लेने से पता चलता है कि उसकी हत्या की गई है. पुलिस अधीक्षक ने पीहर पक्ष के लोगों के आश्वस्त किया कि पुलिस इस मामले में पूरी निष्पक्षता के जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.सिद्धु ने बताया कि मृतका पति देशराज व उसके अन्य सभी परिजन अभी फरार चल रहे हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश भी दी जा रही है.

(रिपोर्ट- मनोज तिवारी)

ये भी पढ़ें- बहू को लहूलुहान कर गांव के बाहर फेंक ससुराल वाले हुए फरार, पुलिस कर रही तलाश

MP हनुमान बेनीवाल ने कहा, विधानसभा उपचुनाव में जारी रहेगा BJP-RLP का गठबंधन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टोंक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 7:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर