लाइव टीवी

रेप के आरोपी की पत्नी व भाई ने कहा- 'इसे फांसी या उससे भी बदतर सजा मिले'

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: December 7, 2019, 1:00 PM IST
रेप के आरोपी की पत्नी व भाई ने कहा- 'इसे फांसी या उससे भी बदतर सजा मिले'
रेप के आरोपी की पत्नी और छोटे भाई ने घटना की निंदा करते हुए फांसी की मांग की है.

टोंक (Tonk) जिले के खेड़ली गांव में 6 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म व नृशंसतापूर्वक हत्या (Murder) करने के आरोपी महेंद्र मीणा उर्फ धोलिया की पत्नी ने उसे मौत से भी बदतर सजा देने की मांग की है.

  • Share this:
टोंक. राजस्थान (Rajasthan) में टोंक (Tonk) जिले के खेड़ली गांव में 6 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म व नृशंसतापूर्वक हत्या (Murder) करने के आरोपी महेंद्र मीणा उर्फ धोलिया के लिए लोगों ने फांसी की सजा मांगी है. इस घटना के विरोध में उतरे लोगों ने आरोपी को मौत की सजा देने की अपील की है.

पत्नी और छोटे भाई ने भी की सजा की अपील

वहीं आरोपी की पत्नी और छोटे भाई ने भी उसके लिए फांसी या उससे भी बदतर सजा देने की मांग की है. आरोपी महेंद्र मीणा की पत्नी लटूरी देवी और उसके भाई लोकेश मीणा का कहना है कि उसने जो जघन्य अपराध किया है उसके लिए अगर उसे फांसी की सजा भी दे दी जाए तो उन्हें किसी भी तरह का अफसोस नहीं होगा.

आरोपी की बेटियों के साथ रोजाना खेला करती थी 

पत्नी का कहना है कि उस घटना के बाद से उनका परिवार बेहद जिल्लत की जिंदगी जी रहा है. महेंद्र के इस जघन्य अपराध के बाद से वे अपने आप को बेहद शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं. उनका कहना है कि जिस मासूम के साथ यह दरिंदगी हुई है, वो आरोपी की बेटियों के साथ हर दिन खेला करती थी. अपना अधिकांश समय ननिहाल में न रहकर उनके यहां ही गुजारती थी.

ये भी पढ़ें:- बारां: घर में घुसकर महिला से मारपीट, जेवरात लेकर फरार हुए हथियारबंद लुटेरे

ये भी पढ़ें:- बेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका पिता, इसलिए फांसी लगाकर दे दी जान...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टोंक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 1:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर