टोंक में दो सड़क हादसों में गई तीन लोगों की जान, दो गंभीर घायल

टोंक जिले में शुक्रवार को अलग-अलग जगहों पर भीषण सड़क हादसे हो गए. हादसे में तीन लोगों की मौत जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: April 27, 2019, 10:12 AM IST
टोंक में दो सड़क हादसों में गई तीन लोगों की जान, दो गंभीर घायल
टोंक में सड़क हादसे में दो की मौत
Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: April 27, 2019, 10:12 AM IST
राजस्थान के टोंक जिले में शुक्रवार को अलग-अलग जगहों पर भीषण सड़क हादसे हो गए. हादसे में तीन लोगों की मौत जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पहले हादसा मालपुरा-केकड़ी मार्ग पर हुआ जहां मोपेड और पिकअप में टक्कर में दो लोग की मौत हो गई, दूसरा हादसा NH-12 पर हुआ, जिसमें कंटेनर ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी और हादसे में एक युवक की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक जिले में शुक्रवार शाम हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दुपहिया वाहन सवार तीन लोगों की मौत का मामला सामने आया. पहली घटना मालपुरा-केकड़ी मार्ग पर तात्या गांव के पास हुई, जहां बारात लेकर जा रही पिकअप ने एक पेड सवार दो लोगों को टक्कर मार दी. इस टक्कर में श्रवण बलाई नामक वृद्ध की मौके पर मौत हो गई, जबकि गोविंद जांगिड़ नामक दूसरे घायल की मालपुरा सीएचसी से जयपुर रेफर किए जाने के बाद बीच रास्ते में ही मौत हो गई. बता दें कि दोनों मृतक सालीलाखापुरा के निवासी थे.

वहीं दूसरा सड़क हादसा टोंक-जयपुर NH-12 पर डीटीओ फ्लाईओवर के पास हुआ, जहां टोंक से बाइक पर सवार होकर कारोला जा रहे तीन लोगों को कंटेनर ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें 22 वर्षीय युवक टीनू माली की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बाद बरौनी थाना पुलिस द्वारा दोनों घायलों को टोंक के सआदत अस्पताल लाया गया, जहां से एक युवक की हालत बेहद नाजुक होने के चलते उसे जयपुर रेफर किया गया. बता दें कि मृतक टीनू टोंक शहर का निवासी था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें-बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रेलर की टक्कर में पांच की मौत

यह भी पढ़ें-राजस्थान: एक ही बाइक सवार 6 व्यक्तियों की सड़क हादसे में मौत

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
First published: April 27, 2019, 9:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...