लाइव टीवी

टोंक : चार अलग सड़क दुर्घटनाओं में 3 लोगों की मौत, गंभीर घायलों को रेफर किया गया जयपुर

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: November 29, 2019, 8:41 AM IST
टोंक : चार अलग सड़क दुर्घटनाओं में 3 लोगों की मौत, गंभीर घायलों को रेफर किया गया जयपुर
टोंक जिले के लिए गुरुवार का दिन सड़क दुर्घटनाओं का रहा.

दूसरा हादसा सिरस रेलवे स्टेशन के पास हुआ जहां निवाई से ट्रैक्टर ट्रोली में सामान भर कर ला रहा चालक संतुलन बिगड़ जाने के कारण नीचे जा गिरा और उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
टोंक. शहर में बीती शाम चार अलग-अलग सड़क हादसों (Road Accidents) में 3 लोगों की मौत (Three persons died) हो गई जबकि अन्य 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को गंभीर हालत में जयपुर रेफर (Seriously Injured to Jaipur) किया गया है. पहली घटना सदर थाना क्षेत्र के बनास नदी (Banas River) के पुल के पास हुई जहां एक तेज़ रफ्तार बाइक सवार अपना संतुलन खोने के बाद डिवाइडर से जा टकराया और उसकी वहीं पर मौत हो गई. मृतक रमेश वर्मा निवाई की शिवाजी कॉलोनी का रहने वाला था.

तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार को मारी टक्कर 

दूसरा हादसा सिरस रेलवे स्टेशन के पास हुआ जहां निवाई से ट्रैक्टर ट्रोली में सामान भर कर ला रहा चालक संतुलन बिगड़ जाने के कारण नीचे जा गिरा और उसकी मौत हो गई. तीसरी सड़क दुर्घटना निवाई-जयपुर एनएच-12 के गुंसी गांव के पास घटी जहां निवाई से चाकसू की ओर जा रहे बाइक सवार दो लोगों को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में महेश सैनी नामक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में उसके साथ सवार एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

इस दुर्घटना के बाद इसी टैंकर ने सड़क के किनारे खड़े दो लोगों को भी टक्कर मार दी जिससे वे दोनों भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए. यहां मामले की जानकारी मिलते ही निवाई सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निवाई लाया गया जहां से उन्हें गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया.

चौथी सड़क दुर्घटना पराना गांव के वज़ीराबाद के पास हुई जहां बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रोली ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी जिन्हें गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें - जोधपुर को जल्द मिल सकती है IPL मैच की सौगात, RCA अध्यक्ष ने किया दौरा

ये भी पढ़ें - वर्दी में महिला पुलिसकर्मी का डांस सोशल मीडिया पर VIRAL, ये है खुशी की खबर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टोंक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 8:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...