लाइव टीवी

एक ही गांव के 4 नाबालिगों ने 6 माह में तोड़े 1 दर्जन ATM, लेकिन रुपए नहीं चुरा पाए

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: October 28, 2019, 6:18 PM IST
एक ही गांव के 4 नाबालिगों ने 6 माह में तोड़े 1 दर्जन ATM, लेकिन रुपए नहीं चुरा पाए
चारों नाबालिगों ने करीब आधा दर्जन नकबजनी की वारदातों को भी अंजाम देना स्वीकार कर किया है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

टोंक (Tonk) जिले के 4 नाबालिगों (Minors) ने रातों रात अमीर बनने के लिए अपराध (Crime) के दलदल में धंसते हुए गत करीब 6 माह में एक दर्जन एटीएम को तोड़ने का प्रयास (Attempt to break ATM) किया, लेकिन उन्हें कभी सफलता (Success) नहीं मिल पाई. इनमें 3 सगे भाई हैं (Real brother). चौथा किशोर भी उनके ही गांव का है.

  • Share this:
टोंक. जिले के 4 नाबालिगों (Minors) ने रातों रात अमीर बनने के लिए अपराध (Crime) के दलदल में धंसते हुए गत करीब 6 माह में एक दर्जन एटीएम मशीनों को तोड़ने का प्रयास (Attempt to break ATM) किया, लेकिन उन्हें कभी सफलता (Success) नहीं मिल पाई. चौंकाने वाली बात यह है कि इनमें 3 सगे भाई हैं (Real brother). चौथा किशोर भी उनके ही गांव का है. अमीर बनने के चक्कर में वे एटीएम तोड़ने में तो सफल नहीं हो पाए तो नकबजनी की वारदातों को अंजाम देने लग गए. लेकिन लक्ष्मी पूजन के दिन वे चोरी का प्रयास पुलिस (police) के धक्के चढ़ गए.

आधा दर्जन नकबजनी की वारदातों को भी अंजाम देना स्वीकार किया
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा नें बताया कि पकड़े गए किशारों से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि वे गत 6 माह के दौरान एटीएम तोड़ने की 1 दर्जन में वारदातों में लिप्त रहे हैं. इन्होंने ये वारदातें टोंक जिले के अलावा जयपुर में की हैं. इन वारदातों को करना वे स्वीकार कर चुके हैं. वहीं चारों ने करीब आधा दर्जन नकबजनी की वारदातों को भी अंजाम देना स्वीकार कर किया है. बकौल एएसपी शर्मा चारों किशोरों में से 3 सगे भाई हैं.

4 दिन पहले तोड़े थे 3 एटीएम

जब ये शातिर नाबालिग एटीएम तोड़ने में असफल रहते हैं तो फिर नकबजनी की वारदातों को अंजाम देते हैं. दिवाली के दिन ये चारों वारदात को अंजाम देते हुए पुलिस के हत्थे चढ़ गए. इन्होंने 4 दिन पहले टोंक कोतवाली थाना इलाके में 2 और घांस गांव में एटीएम को तोड़ने का असफल प्रयास किया. टोंक कोतवाली इलाके में ये चारों नाबालिग पोस्ट ऑफिस के एटीएम को तोड़ने में लगभग सफल हो गए थे. इन्होंने एटीएम के पिछे का हिस्सा पूरी तरह से नष्ट कर दिया था, लेकिन ये कैश बॉक्स का निकालने में सफल नहीं हो पाए थे. इन चारों किशोरों को कोतवाली थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे वाहन के नंबरों के आधार पर निरूद्ध किया है.

अलवर में पटाखे चलाने पर विवाद, युवक को गाड़ी के नीचे कुचलकर मार डाला

दौसा: संदिग्ध हालत में शव मिला तो मचा हंगामा, SP समेत 5 थानों की पुलिस पहुंची

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टोंक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 6:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...