लाइव टीवी

राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: December 1, 2019, 5:58 PM IST
राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला
बच्‍ची की हत्‍या के बाद आसपास के इलाकों में भी सनसनी फैल गई. (Demo Pic)

राजस्थान (Rajasthan) के टोंक में 6 वर्षीय छात्रा की रेप (Rape) के बाद हत्या कर दी गई. आरोपियों ने उसके ही स्कूल बेल्ट से गला घोंटकर छात्रा को मारा डाला. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

  • Share this:
टोंक. राजस्थान के टोंक जिले से बेहद घिनौनी वारदात सामने आई है. यहां महज 6 साल की मासूम छात्रा से रेप (Rape) करने के बाद उसके ही स्कूल बेल्ट से गला घोटकर बच्‍ची की हत्या कर दी गई. मासूम का शव रविवार को बबूल की घनी झाड़ियों में पड़ा मिला. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी सकते में आ गई. पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

शनिवार को लापता हुई थी मासूम
जानकारी के अनुसार, वारदात अलीगढ़ पुलिस थाना इलाके में हुई. रेप और उसके बाद हत्या की शिकार हुई करीब 6 की बच्‍ची अपने गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ती थी. शनिवार को स्कूल में कार्यक्रम होने के कारण वह स्कूल में ही थी. दोपहर करीब 3 बजे तक काफी संख्या में ग्रामीण भी वहां थे. उसके बाद मासूम घर नहीं पहुंची. इस पर परिजनों ने उसे आसपास तलाश किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया.

स्कूल बेल्ट से गला घोटकर की हत्या

रविवार को सुबह ग्रामीणों को मंदिर के पीछे स्थित बबूल की झाड़ियों में मासूम का खून से लथपथ शव पड़ा मिला. इसकी सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई और वहां काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए. हत्यारों ने मासूम की हत्या उसके ही स्कूल बेल्ट से गला घोटकर की थी. मासूम का गला भी इस कदर घोटा गया कि उसकी आंखें तक बाहर आ गईं. बेल्ट उसके गले में ही लिपटा मिला. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

आला अधिकारी पहुंचे मौके पर
सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस के साथ ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए टोंक मुख्यालय के सआदत राजकीय अस्पताल भिजवा दिया है. एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. वहीं, वारदात के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है.
Loading...


दौसा: पुलिस कार्रवाई से आहत होकर युवती ने दी जान ! घर पर लगाया फांसी का फंदा

अलवर: जमीन के विवाद में एक व्यक्ति की गर्दन काटी, बाद में हाथ भी काट डाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टोंक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 12:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...