महिला का अश्लील फोटो फेसबुक में डालने के आरोप में टोंक नगर परिषद का कर्मी गिरफ्तार

पुलिस ने राजस्थान के टोंक नगर परिषद में तैनात एक कर्मी को एक विवाहित महिला की अश्लील तस्वीर फेसबुक में पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: September 11, 2019, 5:30 PM IST
महिला का अश्लील फोटो फेसबुक में डालने के आरोप में टोंक नगर परिषद का कर्मी गिरफ्तार
टोंक - गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ जांच में जुटी पुलिस
Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: September 11, 2019, 5:30 PM IST
टोंक. पुलिस ने राजस्थान के टोंक नगर परिषद (Tonk City Council) में तैनात एक कर्मी को एक विवाहित महिला (Married Woman) की अश्लील तस्वीर (obscene photo) फेसबुक (Facebook) में पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. विवाहिता ने इस मामले को लेकर कोतवाली पुलिस थाने में आईटी एक्ट (IT Act) के तहत मामल दर्ज कराया था.  FIR दर्ज  करने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी कर्मचारी शंभू खंगार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए कर्मचारी के विरुद्ध जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि क्या उसने ऐसी हरकत पहले भी किसी के साथ की थी ?

आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज

पीड़िता ने पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया था कि वह जब अपने बेटे का जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के लिए नगर परिषद के कार्यालय में गई तब शंभू (नगर परिषद का आरोपी कर्मचारी) ने उसकी मदद करते हुए जान-पहचान बढ़ा ली. बाद में जान-पहचान का नाजायज फायदा उठाते हुए उसने एक दिन उसकी अश्लील तस्वीर ले ली. पीड़िता के अनुसार शंभू की हरकतें यहीं नहीं थमी और उसने उसे बदनाम करने की नीयत से वह फोटो खुद के फेसबुक अकाउंट में भी पोस्ट कर दी.

थाना प्रभारी अशोक मीणा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी 354 और आईटी एक्ट के तहत मामले दर्जे किए गए हैं.


थानाधिकारी अशोक मीणा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी व्यक्ति नगर परिषद टोंक का कर्मचारी है. उसके खिलाफ आईपीसी 354 और आईटी एक्ट के तहत मामले दर्जे किए गए हैं.

ये भी पढ़ें - मोटर व्हीकल एक्ट पर केंद्र दोबारा विचार करे- सचिन पायलट

ये भी पढ़ें - राजस्थान बोर्ड 10वीं का सप्लीमेंट्री रिजल्ट जारी, इस डायरेक्ट लिंक से देखें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टोंक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 5:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...