अपना शहर चुनें

States

Lockdown: राजस्‍थान में कर्फ्यू का पालन करा रही पुलिस पर हमला, 3 पुलिसकर्मी घायल

घटना सुबह करीब 8 बजे पांच बत्ती इलाके में गड्डा पहाड़िया में हुई.
घटना सुबह करीब 8 बजे पांच बत्ती इलाके में गड्डा पहाड़िया में हुई.

Lockdown: टोंक शहर के कोतवाली इलाके में शुक्रवार सुबह कुछ लोगों ने पुलिस पर हमला (Attack on police ) कर दिया.

  • Share this:
टोंक. शहर के कोतवाली इलाके में शुक्रवार को सुबह कुछ लोगों ने पुलिस पर हमला (Attack on police ) कर दिया. पुलिस इस क्षेत्र में कर्फ्यू का उल्लंघन (curfew violation) करने वाले लोगों को घरों में रहने के लिए समझाइश कर रही थी. इसी दौरान वहां आए दर्जनों लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने टोका तो भीड़ ने की मारपीट
जानकारी के अनुसार, घटना सुबह करीब 8 बजे पांच बत्ती इलाके में गड्डा पहाड़िया इलाके में हुई. यहां समुदाय विशेष का बाहुल्य है. वहां पुलिस कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों को घरों में रहने की हिदायत दे रही थी. इस पर दर्जनों लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. पुलिस के साथ मारपीट की घटना की सूचना पर मौके पर भारी संख्‍या में पुलिस बल को भेजा गया. अतिरिक्त जाब्ते ने वहां पहुंचकर हालात को काबू किया और कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया. उसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और पुलिस उपाधीक्षक कोतवाली पंहुचे और मामले की पूरी जानकारी ली.

मेडिकल टीम पर हो चुका है हमला
घटना के बाद पुलिसकर्मियों में गहरा रोष व्याप्त हो गया है. टोंक में इससे पहले भी मेडिकल सर्वे टीम की महिलाओं पर हमला हो चुका है. हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.



(इनपुट: मनोज तिवारी)

COVID-19: कोरोना योद्धा डॉक्टर्स के लिए अब रेलवे भी PPE किट बनाने में जुटा

Corona Crisis: 60 लाख किसानों को मिली बड़ी राहत, खातों में आई 2-2 हजार की राशि
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज