लाइव टीवी
Elec-widget

टोंक: शादी में आए युवक की हत्या कर नदी में फेंका, परिजनों का शव लेने से इनकार

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: November 11, 2019, 12:01 PM IST
टोंक: शादी में आए युवक की हत्या कर नदी में फेंका, परिजनों का शव लेने से इनकार
पुलिस उपाधीक्षक रामचंद्र चौधरी और देवली थानाधिकारी नरेश शर्मा मौके पर पहुंचे तथा मौका मुआयना किया. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

टोंक (Tonk) जिले के देवली (Deoli) थाना इलाके में शादी में आए एक युवक की हत्या (murder) कर उसका शव बनास नदी में फेंकने (Banas River) का मामला सामने आया है.

  • Share this:
टोंक. जिले के देवली (Deoli) थाना इलाके में शादी में आए एक युवक की हत्या (Murder) कर उसका शव बनास नदी में फेंकने (Banas River) का मामला सामने आया है. युवक का शव रविवार शाम को नदी में मिला. पुलिस (Police) ने शव को नदी से निकलवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों ने मुआवजे (Compensation) की मांग करते हुए शव लेने से इनकार कर दिया है.

8 नवंबर को तड़के हुआ था लापता
जानकारी के अनुसार, फूलचंद मीणा देवली थाना इलाके के ही कासीर गांव का रहने वाला था. वह 7 नवंबर को एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दलवासा गांव आया था. ग्रामीणों ने बताया कि फूलचंद 8 नवंबर को तड़के 4 बजे के बाद लापता हो गया था. रविवार शाम को दलवासा के पास ही बनास नदी में उसका शव तैरता मिला. इससे सनसनी फैल गई और लोग सकते में आ गए. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

इस पर पुलिस उपाधीक्षक रामचंद्र चौधरी और देवली थानाधिकारी नरेश शर्मा मौके पर पहुंचे तथा मौका मुआयना किया. पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकलवाकर देवली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया. वहां मृतक के आश्रितों को 25 लाख रुपए मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की मांग ने तूल पकड़ लिया. मृतक के परिजन अपनी मांग को लेकर अस्पताल में ही धरने पर बैठ गए. परिजनों ने कहा कि पुलिस हत्या के मामले का जल्द से जल्द ख़ुलासा कर आरोपियों गिरफ्तार करे.

विधायक भी मौके पर पहुंचे
थानाधिकारी नरेश शर्मा ने बताया कि मामला हत्या का है और पुलिस इसकी पूरी जांच में जुटी हुई है. उसके बाद इस मामले को लेकर अस्पताल में चल रहे परिजनों के धरने में शामिल होने के लिए सोमवार को सुबह जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा भी पहुंच गए हैं.
Loading...

फर्जीवाड़ा करने वाली क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटियों पर कसा शिकंजा, नोटिस जारी

जयपुर: 7वीं कक्षा की छात्रा से रेप, पीड़िता हुई गर्भवती, आरोपी फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टोंक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...