टोंक पुलिस ने दो तस्करों को 2 किलो 245 ग्राम अफीम के साथ किया गिरफ्तार

नाकेबंदी के दौरान 2 किलो 245 ग्राम अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
नाकेबंदी के दौरान 2 किलो 245 ग्राम अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

टोंक (Tonk) में टीम ने जिला मुख्यालय के डाईट रोड पर नाकेबंदी के दौरान 2 किलो 245 ग्राम अफीम (Opium) के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
टोंक. राजस्थान (Rajasthan) के टोंक (Tonk) जिले में जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू द्वारा हाल ही में अपराधों पर नियंत्रण (Control of crimes) करने के लिए गठित जिला विशेष टीम (District Special Team, DST) को बीते शाम एक बड़ी सफलता हाथ लगी है.

पकड़े गए आरोपियों ने किया खुलासा

टीम ने जिला मुख्यालय के डाईट रोड पर नाकेबंदी के दौरान 2 किलो 245 ग्राम अफीम (Opium) के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. टीम द्वारा ये कार्रवाई जसवंत नगर के पास की गई है, जहां भीलवाड़ा और बूंदी जिले के निवासी देवलाल गुर्जर व गोपाल गुर्जर अफीम को थैले में रखकर शहर की तरफ ला रहे थे. मामले में डीएसपी विजय शंकर शर्मा ने बताया कि जब दोनों आरोपियों को कोतवाली लाकर पूछताछ की गई, तो दोनों ने अफीम को भीलवाड़ा जिले से लाए जाने की बात कबूली. वे इसे टोंक में सप्लाई करने के लिए लेकर आए थे.



और भी तार जुड़े होने की संभावना
डीएसपी विजय शंकर शर्मा ने कहा कि अब पुलिस इस पूरे मामले की विस्तृत पड़ताल में जुट गई है. उन्होंने कहा कि टोंक व भीलवाड़ा जिले में इनके तार कहां-कहां जुड़े हुए हैं, इसकी छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- कोटा मामले के बाद सरकार ने दौसा जिला अस्पताल में नियुक्त किए 20 नए कंपाउंडर

ये भी पढ़ें:- जयपुर: यूपी के DG की पत्नी बनी निर्विरोध सरपंच, सभी पंच भी बिना चुनाव चुने गए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज