लाइव टीवी

Tonk Rape and Murder Case: पुलिस की गिरफ्त में आया रेपिस्ट, मासूम को टॉफी का लालच देकर ले गया था साथ

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: December 2, 2019, 8:04 PM IST
Tonk Rape and Murder Case: पुलिस की गिरफ्त में आया रेपिस्ट, मासूम को टॉफी का लालच देकर ले गया था साथ
आरोपी की अपनी पत्नी से गत 6 माह से अनबन चल रही है. वह यहां नहीं रहती.

टोंक (Tonk) जिले के अलीगढ़ थाना इलाके में 6 वर्षीय मासूम छात्रा की रेप (Rape) के बाद की गई नृशंस हत्या का आरोपी महेंद्र मीणा उर्फ धोल्या आदतन शराबी (Habitual drunkar) है. वह मासूम को टॉफी का लालच देकर अपने साथ ले गया था.

  • Share this:
टोंक. जिले के अलीगढ़ थाना इलाके में 6 वर्षीय मासूम छात्रा की रेप (Rape) के बाद की गई नृशंस हत्या का आरोपी महेंद्र मीणा उर्फ 'धोल्या' आदतन शराबी (Habitual drunkar) है. वह मासूम को टॉफी का लालच देकर अपने साथ ले गया था. रेप के बाद पहचान जाहिर होने के डर से उसने मासूम की उसी के स्कूल बेल्ट से गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने वारदात के बाद तत्परता बरतते हुए उसे अपनी गिरफ्त (Arrested) में ले लिया है. आरोपी ने जुर्म स्वीकार कर लिया है. उसे मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

वारदात के बाद गांव से फरार हो गया था
पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने सोमवार को प्रेसवार्ता कर पूरी वारदात का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि हैवानियत की हदें पार करने वाला महेंद्र मीणा (38) शनिवार को स्कूल की छुट्टी से कुछ देर पहले ही मासूम को टॉफी का लालच देकर अपने साथ ले गया था. उसके बाद उसने छात्रा से रेप किया. महेन्द्र ने करतूत का पर्दाफाश ना हो जाए इस डर के चलते मासूम का बेल्ट से गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार डाला. बाद में शव को घनी झाड़ियों के बीच फेंक कर गांव से फरार हो गया. महेन्द्र, खेड़ली गांव का ही रहने वाला है. पेशे से ट्रक चालक है. वह रातभर आसपास के जंगलों में भटकता रहा.

पत्नी से गत 6 माह से अनबन चल रही है

बकौल पुलिस अधीक्षक महेन्द्र के गांव से गायब होने के चलते पुलिस को शुरुआती तौर पर उसके इस घटना में शामिल होने का शक हो गया था. पुलिस ने इसी ट्रैक पर काम करते हुए उसे धर दबोचा. आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी की अपनी पत्नी से गत 6 माह से अनबन चल रही है. वह यहां नहीं रहती.

जल्द पेश किया जाएगा चालान
पुलिस अधीक्षक सिद्धू ने कहा कि पुलिस की कोशिश रहेगी कि इस मामले में न्यायालय में जल्द से जल्द व सटीक जांच के साथ चालान पेश कर दिया जाए ताकि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जा सके. मामले की जांच डीएसपी महिला अपराध अनुसंधान सेल के जग्गूराम को सौंपी गई है.राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला 

जालोर: पिता ने अपने अवैध संबंधों को छिपाने के लिए बेटी को जंजीरों में जकड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टोंक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 7:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर