Home /News /rajasthan /

हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट गया ट्राला, चपेट में आने से अधेड़ की मौत

हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट गया ट्राला, चपेट में आने से अधेड़ की मौत

हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट गया ट्राला

हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट गया ट्राला

राजस्थान के टोंक जिले के देवली उपखंड में गुरुवार सुबह हाईवे पर अनियंत्रित होकर एक ट्राला पलट गया. ट्राले की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई.

    राजस्थान के टोंक जिले के देवली उपखंड में गुरुवार सुबह हाईवे पर अनियंत्रित होकर एक ट्राला पलट गया. ट्राले की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ट्राले का चालक व क्लीनर मौके से फरार हो गए. देवली थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. ट्राले के ड्रायवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है.

    जानकारी के अनुसार देवली उपखंड के दौलता ग्राम में एक ट्राला एनएच 12 पर से अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे बाड़े में पलट गया. इसकी चपेट में आने से एक अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई. गनीमत रही कि बाड़े से सटा राजकीय प्राथमिक विद्यालय ट्राले की चपेट में नहीं आया, जिससे बड़ा हादसा होने टल गया.

    बताया जा रहा है कि अधेड़ कालूराम धाकड़ दौलता ग्राम स्थित नेशनल हाईवे 12 से सटकर बने अपने बाड़े में सोया हुआ था. एनएच 12 पर से प्लाईवुड भरकर गुजर रहा ट्राला अनियंत्रित हो गया और सड़क से नीचे उतर कर बाड़े में पलट गया. इसकी चपेट में आने से बाड़े में सो रहे कालूराम की मौके पर ही मौत हो गई. बाड़े से सटकर राजकीय प्राथमिक विद्यालय भी है, जिसमें दर्जनों विद्यार्थी पढ़ाई कर रहे थे. सूचना पर मौके पर पहुंची देवली थाना पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्राले को ऊंचा कर अधेड़ का शव बाहर निकलवाया.

    (लोकेन्द्र चौधरी)

    Tags: Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर