लाइव टीवी

टोंक में तीन लड़कों की लात-घूसों, लकड़ी व बेल्ट से पिटाई का वीडियो वायरल

Manoj Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: October 20, 2019, 1:17 PM IST
टोंक में तीन लड़कों की लात-घूसों, लकड़ी व बेल्ट से पिटाई का वीडियो वायरल
तीनों युवकों को लात-घूसों, लकड़ी व बेल्ट से मारने का वीडियो वायरल

टोंक (Tonk) जिले में दत्तवास थाना क्षेत्र के गांव तुर्किया में रहने वाले तीन युवकों की निर्मम पिटाई (Assault) करने का वीडियो (Video) सामने आया है.

  • Share this:
टोंक. राजस्थान (Rajasthan) के टोंक (Tonk) जिले में दत्तवास थाना क्षेत्र के गांव तुर्किया में रहने वाले तीन युवकों की निर्मम पिटाई (Assault) करने का वीडियो (Video) सामने आया है. तीनों युवकों को लात-घूसों, लकड़ी व बेल्ट से मारने का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. करीब 6 मिनट के वायरल हुए इस वीडियो में एक सफेद रंग का चार पहिया वाहन भी नजर आ रहा है, जो संभवतः मार खाने वाले लड़कों का है.

वहीं पिटाई करने वाले युवक बाइक पर सवार होकर आए थे. अनुमान लगाया जा रहा है कि मामला किसी युवती और उसके मोबाइल नंबर से जुड़ा हुआ है. वीडियो में मार खा रहे तीनों युवकों की पहचान तुर्किया निवासी विष्णु मीणा, ऋषिकेष मीणा व राम प्रसाद मीणा के रूप में हुई है. वहीं किस जगह पर इन युवकों को पीटा गया है, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

लोगों की मानें तो घटना जयपुर जिले के चाकसू थाना क्षेत्र में कादेड़ा गांव के पास की है. बहरहाल, वीडियो के वायरल होने के बाद परिजनों ने जब इन तीनों युवकों के मोबाइल नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया, तो उनके मोबाइल बंद मिले, जिस कारण उनकी बात नहीं हो पाई.



परिजन व ग्रामीणों के मुताबिक इस मामले में लालसोट और चाकसू थाना पुलिस से भी संपर्क किया गया है, जिन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें:- विधानसभा उपचुनाव: मंडावा और खींवसर में BJP-RLP तथा कांग्रेस ने झौंकी पूरी ताकत

ये भी पढ़ें:- विधानसभा उपचुनाव: मंडावा और खींवसर में प्रचार का शोर थमा, सोमवार को होगा मतदान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टोंक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 9:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...