Home /News /rajasthan /

मछली ठेकेदार के शराबी चौकीदारों को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

मछली ठेकेदार के शराबी चौकीदारों को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

चौकीदारों के पास से पुलिस की वर्दी, देशी कट्टे, बंदूकें, कारतूस, तलवार सहित कई प्रकार के हथियार बरामद किए हैं.

चौकीदारों के पास से पुलिस की वर्दी, देशी कट्टे, बंदूकें, कारतूस, तलवार सहित कई प्रकार के हथियार बरामद किए हैं.

राजस्थान के टोंक जिले के देवली उपखंड स्थित बीसलपुर बांध के भराव क्षेत्र के नेगड़िया गांव के लोगों ने बीती रात शराब पीकर उत्पात मचा रहे बनास नदी के मछली ठकेदार के चौकीदारों को बंधक बना लिया.

    राजस्थान के टोंक जिले के देवली उपखंड स्थित बीसलपुर बांध के भराव क्षेत्र के नेगड़िया गांव के लोगों ने बीती रात शराब पीकर उत्पात मचा रहे बनास नदी के मछली ठकेदार के चौकीदारों को बंधक बना लिया.चौकीदारों के पास से बड़ी संख्या में हथियार भी बरामद किए गए हैं. ग्रामीणाों ने बंधक बनाए गए चौकीदारों को देवला थाना पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी चौकीदारों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

    जानकारी के अनुसार बीसलपुर बांध भराव क्षेत्र में बनास नदी के किनारे बसे नेगड़िया ग्राम में मछली ठेकेदार के लगभग आधा दर्जन चौकीदारों नें अवैध मत्स्य आखेट रोकने के लिए डेरा डाला हुआ है. ग्रामीणों ने बताया कि मछली ठेकेदार के चौकीदार पुलिस की वर्दी पहनकर ग्रामीणों पर रौब जमाते हैं. रोजाना रात्रि में शराब पीकर उत्पात मचाने के साथ ही फायरिंग भी करते थे. जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ था. ग्रामीणों ने चौकीदारों पर बाइक सवारों से अवैध वसूली करने का भी आरोप लगाया है.

    शनिवार की रात को भी चौकीदारों ने शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया जिसके चलते ग्रामीणों के सब्र का बांध टूट गया. ग्रामीणों ने सभी चौकीदारों को बंधक बना लिया और देवली थाना पुलिस के हवाले कर दिया. देवली थाना पुलिस ने चौकीदारों के पास से पुलिस की वर्दी, देशी कट्टे, बंदूकें, कारतूस, तलवार सहित कई प्रकार के हथियार बरामद किए हैं. उत्पातियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर