Home /News /rajasthan /

two friends died after drinking alcohol on third floor of pg police revealed shocking truth in the case nodps

मकान की तीसरी मंजिल पर शराब पी रहे थे दोस्त, इसी बीच हो गया झगड़ा, दूसरे की छत पर मिले शव

गुरुवार को दोनों पीजी की तीसरी मंजिल पर बैठकर शराब पी रहे थे.

गुरुवार को दोनों पीजी की तीसरी मंजिल पर बैठकर शराब पी रहे थे.

राजस्थान के जयपुर में गुरुवार की रात दो युवकों ने जमकर शराब पार्टी की. दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने बताया संभवतः शराब पीने के बाद झगड़ा हुआ होगा. इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से दोनों पड़ोस की ही छत पर आ गिरे. शुक्रवार की सुबह दोनों का शव खून से लथपथ हालत में मिला था.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों युवक आपस में दोस्त थे और पीजी के तीसरी मंजिल के छत पर बैठकर शराब पी रहे थे. इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. दोनों की नीचे गिरने से मौत हो गई. मामला गुरुवार की देर रात का बताया जा रहा है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों की पहचान संजय मीणा व मनोज मीणा के रूप में हुई है. ये दोनों मूल रुप से भीलवाड़ा के रहने वाले थे. दोनों आपस में दोस्त थे. पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है.

दूसरे की छत पर खून से लथपथ मिला शव
पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार की सुबह हमें मानसरोवर स्थित एक पीजी के पास से शुक्रवार की सुबह जानकारी मिली थी. इसमें हमें पता चला था कि दो शव छत पर खून से लथपथ हालत में पड़े हुए हैं. पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की जानकारी लगाई. जानकारी में पता चला कि संजय मीणा कावेरी पथ, मानसरोवर स्थित एक पीजी में रहता था. संजय प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था. गुरुवार की रात उसका दोस्त मनोज मीणा उससे मिलने आया था. इसके साथ एक ही एक अन्य दोस्त भी इस पार्टी में मौजूद था.

हालांकि यह दोस्त गुरुवार की रात करीब 12.30 बजे पार्टी छोड़कर अपने घर चला गया. वहीं संजय और उसका दोस्त दोनों ने गुरुवार की पीजी की तीसरी मंजिल की छत पर पार्टी की थी. इसी रात शराब पीने के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इसी समय दोनों का संतुलन बिगड़ गया और पास की छत पर आकर गिरे. पुलिस ने बताया कि पास ही लगे सीसीटीवी में दोनों शराब लाते दिखे हैं. वह 12.30 बजे अपने घर चला गया. इसके बाद संजय और उसका दोस्त शराब पीते रहे. पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर