कैला देवी के दर्शन कर लौट रहे परिवार की कार और जीप में आमने-सामने टक्कर में दो लोगों की मौत, 12 घायल

कैला देवी के दर्शन कर लौट रहे परिवार की कार और जीप की भिडंत में दो लोगों की मौत हो गई है.
कैला देवी के दर्शन कर लौट रहे परिवार की कार और जीप की भिडंत में दो लोगों की मौत हो गई है.

राजस्थान (Rajasthan) से कैला देवी के दर्शन कर लौट रहे परिवार की कार करौली में एक जीप से टकरा गई, जिसमें कार सवार एक महिला (Women) और जीप ड्राइवर की मौत (Death) हो गई. बाकी 12 लोग दुर्घटना में घायल हुये हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 6:10 PM IST
  • Share this:
करौली. कैला देवी-करौली मार्ग स्थित दलपुरा गांव के पास कैला देवी माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी इको कार और करणपुर जा रहे श्रद्धालुओं की जीप में टक्कर (Accident) हो गई. इस दुर्घटना में लगभग डेढ़ दर्जन लोग घायल (Injured) हो गए. वहीं जीप सवार एक महिला और चालक सहित दो लोगों की मौत (Death) हो गई है.

घायलों को करौली और केला देवी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है. वहीं दुर्घटना में गंभीर घायल एक महिला को जयपुर रेफर किया गया है. वहीं मृतक महिला का शव कैला देवी चिकित्सालय पहुंचा गया है, जबकि मृतक चालक का शव कारौली मोर्चरी में रखवाया है. दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और चिकित्सक चिकित्सालय पहुंचे और घायलों के उपचार के लिए काम शुरू कर दिया.

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के ग्वालियर के ड़ाबरा गांव निवासी एक परिवार कैला देवी दर्शन करने आया था और दर्शन कर अपने गांव लौट रहा था. वहीं करौली के कोसरा गांव निवासी मनोहर जाटव का परिवार बस और जीप में अलग-अलग सवार होकर करणपुर देवी दर्शन करने जा रहा था. कैला देवी मार्ग से दलपुरा गांव के पास दोनों के वाहनों में आमने-सामने टक्कर हो गई.



मानसून की विदाई का ऐलान, जानिए UP के किस हिस्से में हुई ज्यादा बारिश और कौन सा हिस्सा रहा प्यासा!
दुर्घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को करौली और कैला देवी के चिकित्सालय में उपचार के लिए पहुंचाया गया है. कोसरा गांव निवासी 23 वर्षीय रचना जाटव की मौके पर मौत हो गई, जबकि जीप चालक दुर्गेश की करौली में मौत हो गई. मृतका का शव कैला देवी चिकित्सालय पहुंचाया है. वही करौली भर्ती कराए घायलों में एक महिला को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया गया है.

इस मार्ग पर इसके पहले 17 मार्च 2019 को भीषण सड़क हादसा हुआ था, जिसमें आगरा-जयपुर हाईवे पर कस्बा मिढ़ाकुर के पास रविवार की रात श्रद्धालुओं से भरे टेंपो और कार में टक्कर हो गई थी. हादसे में टेंपो सवार एक श्रद्धालु की मौत हो गई थी,जबकि 12 लोग घायल हो गए थे. मलपुरा पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज