Home /News /rajasthan /

सिरोहीः दो गुटों में खूनी संघर्ष, 1 महिला सहित 12 लोग घायल

सिरोहीः दो गुटों में खूनी संघर्ष, 1 महिला सहित 12 लोग घायल

खूनी संघर्ष के बाद घटनास्थल पर मौजूद भीड़. फोटो-(ईटीवी)

खूनी संघर्ष के बाद घटनास्थल पर मौजूद भीड़. फोटो-(ईटीवी)

सिरोही के रोहिड़ा में दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक महिला समेत बारह लोग हुए घायल हो गए. छह घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें उपचार के लिए आबूरोड ट्रोमा सेंटर रेफर कर दिया गया.

    सिरोही के रोहिड़ा में दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक महिला समेत बारह लोग हुए घायल हो गए. छह घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें उपचार के लिए आबूरोड ट्रोमा सेंटर रेफर कर दिया गया. अन्य छह लोगों का इलाज सरुपगंज अस्पताल में चल रहा है.

    बताया जा रहा कि दोनों गुटों में रास्ते और नाली को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके बाद आपसी कहा-सुनी खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई.

    घटना के बाद एक पक्ष के लोगों ने दो टैम्पों को क्षतिग्रस्त कर दिया. मामला पूरे कस्बे में आग की तरह फैल गया और देखते ही देखते रोहिड़ा के बाजार बंद हो गए.

    मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद रोहिडा में भारी पुलिस बल तैनात हो गया और पिंडवाड़ा तहसीलदार रोहित चौहान भी मौके पर पहुंच गए.

    जानकारी के अनुसार दोनों गुट अलग-अलग समुदाय के हैं. फिलहाल पुलिस व प्रशासन दोनों पक्षों से समझाइश कर रही है. सरूपगंज अस्पताल में एएसआई हजाराम मारू के नेतृत्व में भारी जाब्ता तैनात है.

    Tags: Rajasthan news, Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर