Home /News /rajasthan /

उदयपुर: कार हादसे में दो लोग जिंदा जले, शिनाख्त के प्रयास जारी

उदयपुर: कार हादसे में दो लोग जिंदा जले, शिनाख्त के प्रयास जारी

राजस्थान मेें उदयपुर-पिंडवाड़ा हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई. इस टक्कर के बाद कार में आग लग गई और उसमें सवार दो लोग जिंदा जल गए.

    राजस्थान के उदयपुर जिले में गुरुवार को एक कार हादसे में दो लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई. यह कार हादसा उदयपुर- पिंडवाड़ा हाईवे पर जसवंतगढ़ के पास हुआ. तेज रफ्तार कार पहले डिवाइडर से टकराई और फिर पलटते समय उसमें आग लग गई. यह टक्कर इतनी तेज थी कि का कार सवार दोनों लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और पलक छपते ही आग की चपेट में आ गए. इस हादसे में कार सवार एक पुरुष और एक महिला की आग में झुलसने से मौत हो गई.

    उदयपुर पुलिस के अनुसार फिलहाल कार हादसे के पीछे कारणों का पता नहीं चल सका है. कार सवार दोनों लोगों की शिनाख्त के भी प्रयास चल रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया है. उधर, टोंक जिले के देवली कस्बे के बीच पुरानी जहाजपुर चुंगी नाके के पास बीती देर रात एक बड़ा हादसा होते होते टल गया. देवली की ओर आ रहा एक ट्रेलर जिसमें की भारी सामान भरा हुआ था, अनियंत्रित हो गया.

    अनियंत्रित होकर यह ट्रेलर एक खड़ी बाईक को टक्कर मार एक बहुमंजिला मकान के बाहर पेड़ से जा टकराया. हादसे के बाद बाईक में आग लग गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर भीलवाड़ा जिले की सीमा का मामला होने के कारण हनुमाननगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने ट्रेलर को सीज़ करते हुए उसे अपने कब्ज़े में ले लिया है.

    Tags: Rajasthan news, Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर