घर के बाहर खड़ी 13 वर्षीय लड़की की गोली मारकर हत्या, शव रख कर चढ़ोतरे पर निकले 200 ग्रामीण

लड़की की गोली मार कर हत्या कर दी गई.

लड़की की गोली मार कर हत्या कर दी गई.

उदयपुर जिले के मांडवा थाना क्षेत्र के झेड गांव में दो युवकों ने एक 13 वर्षीय लड़की की गोली मार कर हत्या कर दी. इस पर 200 लोगों ने चढ़ोतरा कर दिया.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर (udaipur) जिले के मांडवा थाना इलाके के झेड गांव में बीती रात दो बदमाशों ने एक 13 वर्षीय बालिका की गोली मार कर हत्या कर दी. प्रारंभिक तौर पर देशी कट्टे से के छर्रों से बालिका की मौत की बात सामने आ रही है. इस बालिका की मौत झेड गांव में उसके घर के बाहर ही गोली लगने से हुई है. मृतक बालिका का नाम काली बम्बोरिया हैं जो अपने घर के बाहर खड़ी थी. बीती रात कार में सवार होकर आये दो बदमाशों ने काली बम्बोरिया पर फायर कर दिया, उसके बाद उसकी मौत हो गई. काली बम्बेरिया की मौत की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को हुई तो बड़ी तादाद में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. मासूम बच्ची की मौत के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली.



अभी जांच का विषय है, काली पर फायर क्यों किया गया?

काली की मौत के बाद बुधवार सुबह से झेड गांव में स्थिति बिगड़ी हुई है. मौके पर करीब 200 से ज्यादा ग्रामीण जमा हो गए जिन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी तक शव के पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया. ग्रामीणों ने इस बीच जब जानकारी मिली की आरोपी बुजा गांव के हैं तो वहां चढ़ोतरा भी कर दिया. करीब 200 ग्रामीण चढ़ोतरा करने पहुंच गए. लेकिन चढ़ोतरे की सूचना मिलते ही आरोपी पक्ष के लोग अपने घरों से गायब हो गये थे. आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी पक्ष के गांव में पथराव करने और फायर करने की भी सूचना आ रही है.



पुलिस जाब्ता तैनात
पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम को संभालने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस को अतिरिक्त जाब्ता भी बुलाना पड़ा. मौके पर आला पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ कोटडा, गोगुंदा, पानरवा, बेकरिया, कुराबड, फलासिया, सायरा और गोगुन्दा थाने का जाब्ता तैनात है. पुलिस के अधिकारी ग्रामीणों से समझाइश कर मामले को शांत कराने की कोशिश में जुटे हैं. पुलिस ने दूसरी ओर आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश के लिए टीमें ​गठित की गई हैं.





ये भी पढ़ें-



'ये अवसरवादी लोग हैं, ऐसे लोगों को तो पहले ही चला जाना चाहिए था' -अशोक गहलोत



इस रिसॉर्ट में लग्जरी मेहमाननवाजी का लुत्फ उठाएंगे MP के कांग्रेस MLA



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज