खेलते- खेलते तीन सगे भाइयों ने खाई जहरीली चीज, 2 मासूमों की मौत और एक की हालत गंभीर
Udaipur News in Hindi

खेलते- खेलते तीन सगे भाइयों ने खाई जहरीली चीज, 2 मासूमों की मौत और एक की हालत गंभीर
इन बच्चों के पिता हरि राम ने 6 वर्ष पहले आत्महत्या की थी.

जहरीली चीज खाने से दो मासूम भाइयों की मौत हो गई. वहीं एक अन्य अचेत हो गया है, जिसे उदयपुर (Udaipur) के बाल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
उदयपुर. उदयपुर (Udaipur) के नई थाना इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई, जहां तीन सगे भाइयों ने खेल -खेल में कोई जहरीली चीज (Poisonous Thing) खा ली. इससे दो मासूम भाइयों की मौत हो गई. वहीं एक अन्य अचेत हो गया है, जिसे उदयपुर के बाल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, नई थाना इलाके के बड़ी उंदरी गांव Undari Village) में तीन सगे भाई देर शाम घर के आंगन में खेल रहे थे. उसी दौरान तीनों भाइयों की अचानक तबीयत बिगड़ी और वे अचेत होने लगे.

कहा जा रहा  है कि 6 वर्षीय दिनेश, 10 वर्षीय प्रेम और 12 वर्षीय प्रकाश में से सबसे छोटे भाई की तबीयत काफी बिगड़ रही थी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मौके पर जमा हुए ग्रामीणों ने और परिवार के सदस्यों ने अन्य दो बच्चों को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाने की कोशिश की. लेकिन प्रेम की हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. प्रकाश को अचेत अवस्था में बाल चिकित्सालय लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. अब उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. इस दर्दनाक हादसे की सूचना जैसे ही गांव में फैली पूरे गांव में मातम सा छा गया. मासूम बच्चों के खेल- खेल में हुई मौत के बाद क्षेत्रवासी परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधाने की कोशिश कर रहे हैं.

हरि राम ने 6 वर्ष पहले आत्महत्या की थी
दरअसल, इन बच्चों के पिता हरि राम ने 6 वर्ष पहले आत्महत्या की थी और उसके बाद उनकी मां नाते चली गई. इसलिए वे अपने चाचा के पास रहते थे और दादी बच्चों की परवरिश कर रही थी. इस घटना की सूचना जैसे ही नई थाना पुलिस को हुई ऐसे में पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी जुटाई. पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है. वहीं,  प्रकाश के ठीक होने के बाद पूरी जानकारी स्पष्ट तौर पर सामने आ पाएगी. बताया जा रहा है कि तीनों सगे भाई घर के आंगन में अक्सर खेला करते हैं लेकिन इस खेल- खेल में ही उन्होंने गलती से कोई ऐसी वस्तु खाली है जो जहरीली थी. ऐसे में जहरीली वस्तु खाने से दो भाइयों की मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading