उदयपुर में सीवरेज काम के दौरान हादसा, 4 लोगों की मौत

Kapil Shrimali | News18 Rajasthan
Updated: August 28, 2019, 1:32 PM IST
उदयपुर में सीवरेज काम के दौरान हादसा, 4 लोगों की मौत
फोटो- घटनास्थल पर जमा भीड़.

उदयपुर शहर (Udaipur) में सीवरेज लाइन (sewer line) हादसे में 4 लोगों की मौत (4 workers die) हो गई. यह हादसा सीवरेज लाइन धंसने के कारण होना बताया जा रहा है. रेस्क्यू ऑपरेशन (rescue operation) भी जारी है.

  • Share this:
राजस्थान के उदयपुर शहर (Udaipur) में बुधवार को सीवरेज लाइन (sewer line) हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. प्रथमदृष्टया यह हादसा सीवरेज लाइन में काम के दौरान बिजली का करंट फैलने के कारण होना बताया जा रहा है. यहां काम करने के लिए 4 लोगों गड्‌ढ़े के अंदर गए और फिर वापस नहीं लौटे. चारों कर्मचारियों की मौके पर ही मौत (4 workers die) हो गई. सूचना के बाद हिरणमगरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू टीम (rescue operation) के साथ मिलकर चारों के शव बाहर निकलवाए. मनवा खेड़ा की इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और नगर निगम और बिजली विभाग की लापरवाही के चलते हादस के आरापों के साथ नारेबाजी भी हुई.

sewer worker, udaipur news
फोटो- उदयपुर में सीवरेज काम के दौरान हादसे के बाद जमा भीड़.


एक एक कर गड्‌ढ़े में उतरे कर्मचारी, कोई नहीं लौटा

स्थानीय लोगों के अनुसार कर्मचारी सीवरेज में काम के लिए एक-एक कर नीचे उतरे थे लेकिन लौट कर कोई नहीं आया. लोगों की मानें तो एक स्थानीय निवासी ने चीख-पुकार सुनकर बचाने की कोशिश की लेकिन उसे करंट महसूस हुआ तो वो भी वहां से चला गया. आखिर रेस्क्यू टीम ने जब लोगों को निकाला तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें- LIVE: जयपुर, बीकानेर, अलवर, अजमेर, उदयपुर और जोधपुर के छात्रसंघ चुनाव परिणाम

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 1:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...