उदयपुर में सरपंच के फॉर्म हाउस पर मिली 50 लाख की अवैध शराब, 3 ट्रकों में भरकर लाई गई थाने

उदयपुर में आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक सरपंच के फॉर्म हाउस से अवैध अंग्रेजी शराब के 975 कार्टन बरामद किए हैं. बरामद की गई शराब का बाजार मूल्य करीब 50 लाख रुपए बताया जा रहा है.

News18 Rajasthan
Updated: July 2, 2019, 5:45 PM IST
उदयपुर में सरपंच के फॉर्म हाउस पर मिली 50 लाख की अवैध शराब, 3 ट्रकों में भरकर लाई गई थाने
सरपंच के फॉर्म पर पर शराब के 975 कार्टन मिले। फाइल फोटो।
News18 Rajasthan
Updated: July 2, 2019, 5:45 PM IST
उदयपुर में आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक सरपंच के फॉर्म हाउस से अवैध अंग्रेजी शराब के 975 कार्टन बरामद किए हैं. बरामद की गई शराब का बाजार मूल्य करीब 50 लाख रुपए बताया जा रहा है. आबकारी विभाग ने टीम ने शराब को जब्त कर उसे तीन ट्रकों में भरकर आबकारी थाने पहुंचाया है. कार्रवाई के बाद से सरपंच फरार है.

तीन कमरों में भरी थी अवैध शराब
आबकारी डीएसपी अजय जैन ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार सोमवार रात को डबोक पुलिस थाना इलाके के दरौली क्षेत्र के बेलवा सरपंच प्रकाश डांगी के गांव में स्थित फॉर्म हाउस पर छापा मारा गया. वहां तीन कमरों में अवैध अंग्रेजी शराब के 975 कार्टन भरे हुए थे. बरामद शराब का बाजार मूल्य करीब 50 लाख रुपए है. बरामद शराब हरियाणा निर्मित हैं. टीम को वहां शराब की खाली बोतलों का जखीरा भी बरामद हुआ है. आशंका है कि वहां शराब रिफलिंग का अवैध करोबार भी संचालित होता है. इसकी पड़ताल की जा रही है.

आसपास के इलाके में की जाती थी सप्लाई

रातभर शराब के कार्टन की काउंटिंग पूरी करके उसे रविवार को सुबह तीन ट्रकों में भरकर मावली के आबकारी थाने में रखवाया गया है. कार्रवाई के दौरान फॉर्म हाउस पर मौजूद रोशन डांगी नाम का व्यक्ति मौके से फरार हो गया. वहीं सरपंच प्रकाश डांगी भी अभी पकड़ से दूर है. प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया है कि यहां से आसपास के इलाकों में होटल-ढाबों और पार्टियों में शराब सप्लाई की जाती थी. आबकारी विभाग की टीम मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

चूरू में 5 लाख रुपए की रिश्वत लेते ASI समेत 5 लोग गिरफ्तार

झालावाड़ जेल से फरार हुए तीन बंदियों में से दो ने खाया जहर!
First published: July 2, 2019, 5:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...