• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • उदयपुर: 600 पेटी अवैध शराब से भरा कंटेनर जब्त, वाहन चालक को भी किया गिरफ्तार

उदयपुर: 600 पेटी अवैध शराब से भरा कंटेनर जब्त, वाहन चालक को भी किया गिरफ्तार

सवीना थाना पुलिस ने शराब से भरे कंटेनर को किया जब्त

सवीना थाना पुलिस ने शराब से भरे कंटेनर को किया जब्त

उदयपुर जिले के सवीना थाना पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक शराब से भरे कंटेनर को जब्त किया. पुलिस ने मौके से करीब 600 शराब की पेटी के साथ एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
    उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर(Udaipur) जिले के सवीना थाना पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई (Action Against Drugs) करते हुए एक शराब से भरे कंटेनर(Container full of liquor )को जब्त किया. पुलिस ने मौके से करीब 600 अवैध शराब (illegal liquor) की पेटी के साथ एक आरोपी को भी गिरफ्तार (arrest) किया है. वहीं पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

    वाहन चेकिंग के दौरान शराब से भरा कंटेनर पकड़ा

    जानकारी के अनुसार गश्त के दौरान हाइवे पर गिरजा व्यास पेट्रोल पंप के नजदीक नाकाबंदी कर रही थी, इसी दौरान वहां से जा गुजर रहे एक ट्रक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया. पुलिस को देख कंटेनर के चालक ने वहां से भागने का प्रयास किया, जिसके बाद पुलिस ने पीछा कर कंटेनर के चालक को पकड़ लिया. पुलिस ने कंटेनर चालक को पकड़ कर जब कंटेनर चेक किया, तो उसमें हरियाणा निर्मित करीब 600 शराब की पेटी मिली.

    जब्त की गई शराब की कीमत करीब 25 लाख रुपए है

    पुलिस ने मामले में भिवाड़ी निवासी चालक सोमवीर को गिरफ्तार किया है.जब्त शराब की कीमत करीब 25 लाख रुपये बताई जा रही है. पूछताछ में सामने आया है कि शराब से भरे कंटेनर को हरियाणा से खेरवाड़ा तस्करी कर ले जाया जा रहा था. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी से लगातार पूछताछ जारी है. पुलिस का मानना है कि पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

    (उदयपुर से सतीश की रिपोर्ट )

    यह भी पढ़ें-दीवाली स्पेशल: सनिसटी जोधपुर आइए और पटाखे खाइये, यहां देखें क्या है हकीकत

    यह भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: सगाई की चल रही थी बातचीत, फिर लट्ठ लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े लोग

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज