Home /News /rajasthan /

दिल्ली घूमने गई उदयपुर की छात्राएं पीएम नरेंद्र मोदी से मिली

दिल्ली घूमने गई उदयपुर की छात्राएं पीएम नरेंद्र मोदी से मिली

प्रधानमंत्री के साथ उदयपुर की छात्राएं.

प्रधानमंत्री के साथ उदयपुर की छात्राएं.

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजना के तहत उदयपुर सांसद अर्जुनलाल मीणा द्वारा सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाली मेधावी बालिकाओं को दिल्ली भ्रमण पर ले जाया गया.

    उदयपुर की 63 प्रतिभाशाली छात्राएं सोमवार अपने दिल्ली भ्रमण के दौरान सांसद अर्जुनलाल मीना के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने संसद पहुंचीं. प्रधानमंत्री ने इन मेद्यावी छात्राओं को आशीर्वाद दिया और लक्ष्य तय कर जीवन मे आगे बढ़ने का मंत्र भी दिया. प्रधानमंत्री से मिलने और उनके साथ फोटो खिंचवाने के बाद इन बेटियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. प्रधानमंत्री मोदी से मिल उदयपुर की बेटियां गदगद हुई .

    दरअसल, उदयपुर जिले की प्रतिभावान छात्राओं के दिल्ली भ्रमण कार्यक्रम का. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजना के तहत उदयपुर सांसद अर्जुनलाल मीणा द्वारा प्रतिभाशाली बालिकाओं के लिए की गई घोषणानुसार उदयपुर जिले के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाली मेधावी बालिकाओं को दिल्ली भ्रमण पर ले जाया गया. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सोमवार की सुबहबेटियों को संसद भवन ले जाया गया जहां प्रधानमंत्री मोदी के साथ बेटियों की मुलाकात करवाई गई और फोटो सेशन हुआ प्रधानमंत्री मोदी के साथ फोटो सेशन के दौरान बेटियां काफीउत्साहित दिखी .

    इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने बेटियों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की . उन्होंने बेटियों को शिक्षा के साथ हर क्षेत्र मेंअग्रणीरहने को प्रेरित किया. इस अवसर पर संसद भवन के संग्रहालय, केंद्रीय हाल आदि का अवलोकन के साथ वहां की गतिविधियों की जानकारी से छात्राओं को अवगत कराया गया.

    Tags: Rajasthan news, Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर