रियान इंटरनेशनल स्कूल द्वारा 15 अगस्त को छुट्टी के फैसले से मचा बवाल

satish | ETV Rajasthan
Updated: August 12, 2017, 4:45 PM IST
रियान इंटरनेशनल स्कूल द्वारा 15 अगस्त को छुट्टी के फैसले से मचा बवाल
पूनम राठौड, प्रिंसिपल, रियान इंटरनेशनल स्कूल, उदयपुर
satish | ETV Rajasthan
Updated: August 12, 2017, 4:45 PM IST
उदयपुर के रियान इंटरनेशनल स्कूल के एक आदेश ने उस समय बवाल खड़ा कर दिया जब उसका एक आदेश सोशल मिडिया के जरिये सैकडों लोगों तक पंहुच गया. दरअसल इस आदेश में स्कूल प्रशासन ने छोटी क्लास के बच्चों को 15 अगस्त को छुट्टी दे दी और यह कार्यक्रम 14 अगस्त को करने का निर्णय लिया गया.

ऐसे में इस आदेश के सोशल मिडिया के माध्यम से फैलने के बाद सैकड़ों लोगों ने स्कूल प्रशासन के निर्णय को गलत बताया ओर स्वतंत्रता दिवस पर होने वाले कार्यक्रम को एक दिन पहले करने को गलत करार दिया. लोगो द्वारा बवाल खड़ा करने बाद स्कूल प्रशासन हरकत में आया और अब फिर से इस कार्यक्रम को 15 अगस्त को करने का आदेश जारी किया गया है.

इस आदेश के सामने आने के बाद जब मिडियाकर्मियों ने स्कूल प्रशासन से आदेश के बारे में जानने की कोशिश की तो उन्होने इसे मानवीय भूल कहकर मामले को टालने की कोशिश की. स्कूल प्रशासन ने साफ किया कि उनका इरादा स्वतंत्रता दिवस को एक दिन पहले मनाने का नहीं था. 15 अगस्त को स्कूल में होने वाले कार्यक्रम में बड़े बच्चों को बुलाया गया था इस तरह की सफाई देने के बाद भी स्कूल प्रशासन ने भूल करने वाले स्टॉफ के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. इसके अलावा स्कूल प्रशासन उनको बचाने की कोशिश में जुटा हुआ है.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर