लाइव टीवी

उदयपुर: चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, देखते ही देखते कुछ मिनटों में हुई जलकर राख
Udaipur News in Hindi

satish sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 4, 2020, 11:12 AM IST
उदयपुर: चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, देखते ही देखते कुछ मिनटों में हुई जलकर राख
डस्टर कार बनी आग का गोला.

उदयपुर (Udaipur) जिले में सलूंबर रोड पर झामरकोटडा टोल नाके के पास मंगलवार सुबह अचानक एक चलती कार (Car) में भीषण आग लग गई.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर जिले में सलूंबर रोड पर झामरकोटडा टोल नाके के पास मंगलवार सुबह अचानक एक चलती कार में भीषण आग लग गई. इससे पहले की ड्राइवर कुछ समझ पाता तब तक कार में आग पूरी तरह फैल चुकी थी. देखते ही देखते कार आग के गोले में बदल गई. हालांकि, कार चालक ने तुरंत कार से कूदकर अपनी जान बचाई.

डस्टर कार बनी आग का गोला
महज कुछ मिनटों में डस्टर कार आग का गोला बन गई. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना दमकल विभाग को दी. लोगों की सूचना पर दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत कर किसी तरह कार में लगी आग पर काबू पाया. हालांकि, कार तब तक पूरी जलकर राख हो चुकी थी.

आग-fire
कार में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका


कार में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका
लोगों की सूचना पर सवीना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और कार चालक से इस घटनाक्रम की जानकारी ली. कार चालक सलूंबर रोड से उदयपुर की तरफ आ रहा था. पुलिस ने प्रथम दृष्टया आग का कारण कार में शॉर्ट सर्किट होना माना है. हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- जयपुर में आज 'एक लड़की 5 दीवाने' व 'कलंकी' का मंचन,राजस्थान कॉलेज में यूथ फेस्टये भी पढ़ें:- PM मुद्रा योजना के नाम पर करोड़ों की ठगी, फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह का खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 10:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर