Home /News /rajasthan /

उदयपुर में भीषण सड़क हादसा, पांच शिक्षिकाओं और तीन स्कूली बच्चों की मौत

उदयपुर में भीषण सड़क हादसा, पांच शिक्षिकाओं और तीन स्कूली बच्चों की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

उदयपुर में शनिवार को कार व ट्रक में हुई भीषण भिड़ंत में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में तीन स्कूली बच्चे और पांच शिक्षिकाएं शामिल हैं.

    उदयपुर में शनिवार को कार और ट्रक में हुई भीषण भिड़ंत में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में तीन स्कूली बच्चे और पांच शिक्षिकाएं शामिल हैं. ये लोग पिकनिक मनाने जा रहे थें. इसी दौरान इनकी कार एक ट्रक की चपेट में आ गई और सड़क पर काल पसर गया. हादसे में एक शिक्षिका और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

    जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब 11.00 बजे जयसमंद-सलूंबर मार्ग पर हुआ. सलूंबर इलाके के डाया गांव की एक निजी स्कूल की छह शिक्षिकाएं और पांच बच्चे एक ही कार में सवार होकर पिकनिक के लिए उदयपुर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान खैराड़ मोड़ पर इनकी कार एक ट्रक की चपेट में आ गई. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि पांच शिक्षिकाओं और तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक शिक्षिका व दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद सड़क खून से रंग गई और मौके पर जाम लग गया.

    सलूंबर में चल रहा है घायलों का इलाज
    सूचना पर आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तत्काल सलूंबर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया. स्कूली बच्चों की मौत के बाद उनके परिजन बदहवास हो गए. कोई घटनास्थल की ओर दौड़ा तो कोई अस्पताल की ओर. दुर्घटना का शिकार हुई कार एकदम नई थी.

    Tags: Car accident, Rajasthan news, Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर