Home /News /rajasthan /

उद्योगों में मुनाफे और बेहतर समझ देने के लिए आयोजित हुआ सेमिनार

उद्योगों में मुनाफे और बेहतर समझ देने के लिए आयोजित हुआ सेमिनार

उद्योगों की बेहतर जानकारी देने के लिए सेमिनार आयोजित

उद्योगों की बेहतर जानकारी देने के लिए सेमिनार आयोजित

पिछले दो सालो में बेहतर प्रशिक्षण प्राप्त कर अपने अपने उद्योगो में खासी बढोतरी करने वाले 250 उद्यमियों को आज उदयपुर में ट्रेनिंग सर्टिफिकेट प्रदान किए गए.

    पिछले दो सालो में बेहतर प्रशिक्षण प्राप्त कर अपने अपने उद्योगो में खासी बढ़ोतरी करने वाले 250 उद्यमियों को आज उदयपुर में ट्रेनिंग सर्टिफिकेट प्रदान किए गए.

    शहर के एक निजी होटल में इंडियन इस्टिट्यूट ऑफ लर्निग एंड डेवलपमेंट की ओर से आयोजित दीक्षांत समारोह में आए उद्यमियों ने आज अपना अनुभव साझा किया.इस समारोह में देश के अलग-अलग राज्यों से आए उद्यमियों ने भाग लिया और बाकी लोगों के साथ उद्योगों के अनुभव को साझा किया.

    आईआईएलडी के संस्थापक प्रवीण दरियानी ने बताया कि देश के कई व्यपारिक संस्थानों के व्यापारियों और प्रतिनिधियों को यह प्रशिक्षण करवाया जाता है. इस प्रशिक्षण का उद्देश्य लोगों को उद्योगों की बेहतर जानकारी देना है ताकि वे अपने-अपने प्रतिष्ठानों के लाभ को बढ़ाकर ग्राहकों को बेहतर सेवाएं दे सकें.

    दरियानी के अनुसार सिर्फ लाभ के लिए हीं नही बल्कि संतुष्टि को ध्यान में व्यापार करने का कुशल प्रशिक्षण संस्थान की ओर से दिया जाता है ताकि प्रोफेशनलिज्म के इस दौर में प्रत्येक उद्योग ठीक प्रकार से काम कर सके.

    Tags: Udaipur news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर